मनोरंजन

राखी सावंत फिर शादी रचाने को तैयार, नए बॉयफ्रेंड संग कर ली सगाई!

मुंबई: राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. रितेश से अलग होने के बाद अब राखी आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को डेट कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में खुद स्वीकार किया कि आदिल उनके बॉयफ्रेंड हैं. अब खबर आ रही है कि राखी सावंत ने गुपचुप तरीके से बॉयफ्रेंड आदिल के साथ सगाई कर ली है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें राखी सावंत (Rakhi Sawant) डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. वीडियो राखी कहती हैं, ‘ये कोई पब्लिसिटी नहीं है और वो मेरे प्यार है’. इसके बाद वह कैमरे के सामने अपनी रिंग दिखाती हैं. वह आगे कहती हैं, ‘मैं किसी को नहीं बताना चाह रही थी, लेकिन अब बता रही हूं’.

हालांकि, राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बातचीत के दौरान सगाई और बॉयफ्रेंड का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनकी इस बात का इशारा तो नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) की तरफ जा रहा है. मालूम हो कि राखी सावंत ने ‘बिग बॉस 15’ में पति रितेश को सबसे इंट्रोड्यूस करवाया था. हालांकि, उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया. ‘बिग बॉस 15’ से बाहर आने के बाद राखी सावंत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वह और रितेश अब साथ नहीं है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि रितेश से अलग होने के बाद वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं और इससे बाहर आने में आदिल (Adil Khan Durrani) ने उनकी मदद की. राखी ने बताया कि आदिल ने ही उन्हें प्रपोज किया था. हालांकि, आदिल का परिवार उनके इस रिश्ते के खिलाफ है. राखी ने बताया कि जब आदिल के परिवार को हमारे रिश्ते के बारे में पता चला तो जमकर हंगामा हुआ था. उनके परिवार को मेरे कपड़े पहनने का तरीका पसंद नहीं है. लेकिन मैं उनके लिए खुद को बदलने के लिए तैयार हूं.

Share:

Next Post

अपराधी के कब्जे से मुक्त कराई गई 50 लाख कीमती शासकीय भूमि

Sun May 22 , 2022
जबलपुर। प्रशासन एवं पुलिस का माफिया विरोधी अभियान (anti mafia campaign) रविवार को भी जारी रहा। अभियान के तहत कुंडम तहसील के ग्राम बघराजी (Village Baghraji of Kundam Tehsil) में प्रशासन एवं पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में 2400 वर्गफुट शासकीय भूमि को अपराधी भू-माफिया के अवैध कब्जे (illegal possession) से मुक्त कराया गया। कुंडम तहसीलदार […]