Uncategorized देश मनोरंजन

रश्मिका मंदाना की पोस्ट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शेयर की

मुंबई (Mumbai)! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की एक पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के वीडियो पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि लोगों को जोड़ने और उनके जीन को बेहतर बनाने से उन्हें संतुष्टि मिलती है.

दरअसल, रश्मिका ने हाल ही में बने मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक पर एक वीडियो शूट किया और इसकी तारीफ की. इस हार्बर लिंक को अटल बिहारी वाजपेयी सेवारी-न्हावा शेवा अटल सेतु नाम दिया गया है. रश्मिका ने अटल सेतु की तारीफ करते हुए बताया कि जहां एक जगह-दूसरी जगह जाने में 2 घंटे लगते थे, अब 20 मिनट में पहुंच सकते हैं.



रश्मिका मंदाना ने ये भी कहा कि यह किसी समुद्र पर बना सबसे लंबा पुल है, जोकि 22 किलोमीटर का है. इसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था. उन्होंने इसे इंजीनियरिंग का चमत्कार बताया. रश्मिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “दक्षिण भारत से उत्तर भारत… पश्चिम भारत से पूर्वी भारत… लोगों को जोड़ रहे हैं, दिलों को जोड़ रहे हैं! हैशटैग मेरा भारत.”

रश्मिका मंदाना के इसी पोस्ट को शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा,”सही कहा! लोगों को जोड़ने और जीवन को बेहतर बनाने से ज्यादा संतोषजनक कुछ भी नहीं.” रश्मिका और पीएम मोदी के बीच हुआ यह इंटरेक्शन हुआ. अपने वीडियो में रश्मिका ने यह भी कहा, ”अटल सेतु ने भविष्य के दरवाजे पर इतनी जोरदार दस्तक दी है कि विकसित भारत के लिए नए दरवाजे खुल गए हैं.”

बता दें, रश्मिका मंदाना फिल्म ‘पुष्पाः द रूल’ को लेकर चर्चा में है. उनके बर्थडे पर फिल्म से उनका फर्स्ट लुक आउट हुआ था. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म में वह श्रीवल्ली के किरदार में नजर आएंगी. इससे पहले ‘एनिमल’ के जरिए पूरे भारत में अपनी पॉपुलैरिटी बना चुकी है. वह सलमान खान संग ‘सिकंदर’ और विक्की कौशल के साथ ‘छावा’ में नजर आएंगी.

Share:

Next Post

क्या अमेरिकी F-35 से बेहतर है तुर्की का फाइटर जेट KAAN

Fri May 17 , 2024
अंकारा. तुर्की एयरोस्पेस इंडस्ट्रीज (tai) के सीईओ (ceo) टेमेल कोटिल (temel kotil) ने दावा किया है कि पांचवीं पीढ़ी का फाइटर जेट “KAAN” अमेरिका के F-35 से बेहतर है। KAAN अभी डेवलपमेंट के स्टेज में है। इसके बावजूद तुर्की रक्षा उद्योग से जुड़े शीर्ष अधिकारियों के ऐसे दावे समझ से परे हैं। टीएआई इस उन्नत […]