मनोरंजन

खतरों के खिलाड़ी के एक एपिसोड के लिए लाखों चार्ज करते हैं Rohit Shetty

Khatron Ke Khiladi 11: रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी (KKK 11) का आगाज जल्द ही होने जा रहा है. मेकर्स ने प्रोमो वीडियो रिलीज करना शुरू कर दिया है और ज्यादातर स्टार कास्ट भी केपटाउन से वापस लौट आई है. शो में कई दिग्गज कलाकार एक साथ काम करते नजर आएंगे लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शो में काम करने वाले कलाकार एक एपिसोड के लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं?

कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दे चुके दिग्गज फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इस शो को होस्ट करते हैं और खबरों की मानें तो रोहित एक एपिसोड के लिए 49 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) का हिस्सा रहे सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है. भले ही वह शो नहीं जीत सके लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है. खबरों के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी 11 में राहुल (Rahul Vaidya) एक एपिसोड के लिए 15 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं.

छोटे पर्दे की सुपरस्टार दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanaka Tripathi) भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) में नजर आएंगी. जानकारी के मुताबिक वह एक एपिसोड के लिए 10 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं. राहुल के बाद सबसे ज्यादा फीस दिव्यांका ही ले रही हैं.

Next Post

बिना गर्भ के पैदा हुई महिला ने बच्ची को दिया जन्म

Thu Jun 24 , 2021
32 साल की अमांडा ग्रुनेल (Amanda Gruenell) बिना गर्भाशय(Uterus) के पैदा हुई थी और उसने इस साल मार्च में सफलतापूर्वक एक स्वस्थ बच्ची(Baby) को जन्म दिया। यह असंभव वाली घटना गर्भाशय ट्रांसप्लांटेशन के कारण संभव हुई। 17 साल की उम्र में अमांडा को मालूम चला कि उसके पास गर्भाशय नहीं है।जब वह अपने पीरियड्स मिस […]