मनोरंजन

बागेश्वर धाम पहुंचे संजय दत्त, बालाजी के दर्शन किए

मुंबई (Mumbai)। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम पहुंचे। संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी टीम के साथ बागेश्वर धाम के बालाजी महाराज के दर्शन किए। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) से भी मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। इससे जुड़े वीडियो को बागेश्वर धाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है।

संजय दत्त कल 15 जून को शाम 4 बजे मुंबई से बागेश्वर धाम के लिए निकले थे। वे शाम 6 बजे खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचे। इसके बाद संजय दत्त बागेश्वर धाम के लिए रवाना हुए और सबसे पहले बालाजी महाराज के दर्शन किए। फिर परिक्रमा कर आशीर्वाद लिया। एक्टर ने धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात कर उनका भी आशीर्वाद लिया।



मीडिया से बात करते हुए संजय दत्त ने कहा, ”यह देश और दुनियाभर के लोगों के लिए बड़ी आस्था का केंद्र है। मैं यहां भक्तों की आस्था से अभिभूत हूं। महाराज से मिलकर मुझे लगा कि मैं उन्हें कई वर्षों से जानता हूं। उनके साथ बिताया गया समय मेरे जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक है। मैं बार-बार बागेश्वर धाम आऊंगा। यह एक अद्भुत जगह है। बालाजी सरकार की अद्भुत कृपा यहीं बनी रहती है।”

संजय दत्त के काम की बात करें तो उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। इसमें एक फिल्म है जिसका नाम है ”वेलकम टू द जंगल”। यह 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है। संजय की ”घुड़चढ़ी” फिल्म की भी घोषणा हो चुकी है। इस फिल्म में संजय दत्त के साथ एक्ट्रेस रवीना टंडन और पार्थ समथान नजर आएंगे। इसके अलावा संजय दत्त की ”मास्टर ब्लास्टर” भी जल्द रिलीज होगी। इसमें टाइगर श्रॉफ के साथ संजय दत्त नजर आएंगे।

Share:

Next Post

बुझो तो जाने — आज की पहेली

Mon Jun 17 , 2024
17 जून 2024 1. बोटी-बोटी करूं सरे आम, गली-कूचों में मैं बदनाम। दो अक्षर का नाम मेरा, रोज पड़े दुनिया को काम। उत्तर. …..चाकू 2. पानी पीकर हवा उगलता, गरमी में आता हूं काम। सर्दी में मेरा नाम न लेना, अब बतला दो मेरा नाम । उत्तर. ……कूलर 3. पानी से निकाला दरख्त एक, पात […]