मनोरंजन

सानू ने खुद की बिकिनी फोटोज वायरल, फिर क्‍या कहा जानिए 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पुरानी सानू ने खुद अपनी बिकनी वाली फोटो वायरल कर दी । टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पुरानी सोनू उर्फ निधि भानुशाली ने 11 साल की उम्र में इसी सीरियल से करियर की शुरुआत की थी। सोनू 18 साल की उम्र तक इस शो से जुड़ी रहीं, लेकिन पढ़ाई के चलते उन्होंने शो को क्विट करने का फैसला लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

वहीं वायरल हो ही इन तश्‍वीरों पर रिएक्शन आया भी है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पुरानी सोनू कहती हैं, “यह मेरी जिंदगी है। मैं उन चीजों की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हूं जो मैं रोजमर्रा में करती हूं, जैसे हर कोई करता है। अचानक से मैं ट्रेंड करने लगी। मेरी लिए यह काफी मजाकिया अनुभव रहा, क्योंकि दुनिया में और भी बहुत सारी महत्वपूर्ण चीजें चल रही हैं, जिनपर लोग बात कर सकते हैं, लेकिन लोगों ने मेरी बिकिनी फोटोज पर चर्चा करनी शुरू कर दी। मैंने अपने कुछ दोस्तों से इस बारे में बात की और हम सभी को यह काफी मजाकिया लगा। हालांकि, मुझे इसपर थोड़ा गुस्सा भी आया था।

निधि कहती हैं कि मैंने यह एक्सपेक्ट नहीं किया था। मैंने जो बिकिनी फोटोज डाली थीं, वह यह सोचकर नहीं की मैं ट्रेंड करने लगूंगी। दरअसल, मेरे फोन में कोई फीड्स नहीं आते हैं, क्योंकि मैं सेलेब्स को फॉलो नहीं करती हूं। मेरे कुछ रिश्तेदारों और पुराने दोस्तों ने लिंक्स भेजे, उस समय मुझे अहसास हुआ। मैंने कहा, ये क्या हुआ? क्या लोगों के पास मेरी फोटोज के बारे में बात करने का इतना समय है, जब देश में किसान आंदोलन चल रहा है?

Next Post

शमा सिकंदर ने भी मानी आत्महत्या के प्रयास की बात, बताई वजह

Fri Dec 11 , 2020
भारत में अब भी मानसिक बीमारी या डिप्रेशन जैसी समस्या के बारे में बात करने में लोग हिचकते हैं। फिर भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारों ने अपनी ही कहानी साझा करके समाज में जागरूकता फैलाने का प्रयास किया है। इसी साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से इस […]