मनोरंजन

Sanya malhotra बोलीं- कोई भी मिल जाए बना लूंगी उसे जीवनसाथी

मुंबई। दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा (Sanya malhotra)की इस साल मार्च के महीने में फिल्म ‘पगलैट'(Pagglait) रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने एक विधवा का किरदार निभाया था. आपको बता दें वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपना हर पल फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनके अपनी शादी (Marriage) को लेकर क्या विचार हैं और इसी के साथ अन्य एक्टर के साथ काम करने के बारे में बात की.
अपने करियर में सान्या मल्होत्रा (Sanya malhotra) ने उन फिल्मों में किरदार निभाया है, जिनमें काफी स्ट्रांग किरदार निभाना हो जैसे पटाखा, फोटोग्राफ और लूडो इस लिस्ट में शामिल है. इंटरव्यू के दौरान सान्या मल्होत्रा (Sanya malhotra)ने बताया कि कैसे वे सिंगल हैं और शादी के लिए अब तैयार(Now ready for marriage) हैं.



उन्होंने कहा, “यह काफी पर्सनल सवाल है. ईमानदारी से बताऊं तो मुझे नहीं पता… मैं सिंगल हूं और मैं तैयार हूं…मैं अपने दोस्तों से पूछती रहती हूं कि मुझे क्या करना चाहिए और वे मुझसे कहते रहते हैं कि, ‘तुम्हें खुद को बाहर रखना है’ और मुझे समझ नहीं आया…मैं इसके साथ क्या करने वाली हूं? मैंने कोई रूल नहीं बनाए हैं कि मुझे कैसा जीवनसाथी चाहिए, कोई भी मिल जाए, चलेगा (मैं किसी के साथ भी ठीक हूं).
लेकिन उन्होंने ये बात मजाक में कही थी इसके अलावा वे कहती हैं, “वह एक अच्छा व्यक्ति होना चाहिए, मानसिक रूप से और आध्यात्मिक रूप से जागरुक होना चाहिए और मैं इस बात की काफी सरहना करूंगी अगर उसकी मानसिकता मेरी तरह हुई. जो लोग इसे पढ़ेंगे यदि आप उसमें से एक हैं, तो मुझे कॉल करें.
पगलैट​में उनके किरदार के लिए, उन्हें कंगना द्वारा प्रशंसा मिली थी. इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि कैसे वह इंडस्ट्री में अपनी सीनियर से एक अच्छी समीक्षा प्राप्त करने के लिए तैयार थी. उन्होंने कहा, “यह बहुत अच्छा लगता है. वह मेरी सीनियर और इतनी शानदार कलाकार हैं. इसलिए, उनकी तारीफ करना मेरे लिए बहुत बड़ा कॉम्पलिमेंट था. उनका इतना प्यारा मैसेज पाने के लिए मैं उनकी आभारी हूं. यहां तक ​​कि मेरा परिवार भी बहुत खुश था.”

Share:

Next Post

जापान के संविधान में नहीं है लॉकडाउन का प्रावधान, लोग चाहते है हो बदलाव

Mon May 3 , 2021
टोक्यो। जापान(Japan) में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से परेशान लोग इस महामारी(Pandemic) के मुकाबले के लिए अपनी कुछ स्वतंत्रताओं का सौदा करने को तैयार हैं। ये बात के एक जनमत सर्वेक्षण(Opinion poll) से सामने आई है। दरअसल, जापान(Japan) में लॉकडाउन (Lockdown) जैसे उपायों का संविधान (Constitution) में प्रावधान नहीं है। इसलिए लोग बदलाव चाहते हैं। […]