मनोरंजन

बिग बॉस के घर पहुंची सारा अली खान, करण कुंद्रा की हरकत पर भड़की एक्‍ट्रेस

मुंबई। ‘बिग बॉस 15′(Big Boss 15) में वीकेंड का वार(Weekend Ka Vaar) में फिर से धमाल होने वाला है. लेकिन ये धमाल घरवालों के लिए कितना खतरनाक साबित होगा इसका अंदाजा आप हाल ही में आए प्रोमो वीडियो (promo video) से लगा सकते हैं. इस प्रोमो वीडियो (promo video) में सारा अली खान(Sara Ali Khan) घरवालों से मिलने आती हैं. वो घरवालों से कई टास्क (Task) भी करवाती हैं. लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हो जाता है कि सारा अली खान(Sara Ali Khan) अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं (no control over anger) कर पाती और करण कुंद्रा(Karan Kundra) को कहती हैं कि तुम अपना मुंह इसमें मार दो.
इस वीडियो में आप देखेंगे कि सारा अली खान(Sara Ali Khan) ‘बिग बॉस’ (Big Boss) के घर में एंट्री (Entry) लेती हैं. खास बात है कि वो सेल्फी स्टिक(selfie stick) हाथ में पकड़ी हैं और सभी घरवालों संग बातचीत करती हैं. इसके बाद सारा सभी घरवालों से कहती हैं कि वो अब उन्हें कई टास्क देंगी जिसे उन्हें करना होगा.

राखी सावंत और तेजस्वी करेंगी लावणी डांस
सारा अली खान वीडियो में राखी सावंत और तेजस्वी के बीच लावणी डांस का कॉम्पिटीशन रखती हैं. जिसके बाद दोनों अभिनेत्रियां आती हैं और एक साथ लावणी डांस करती हैं. इन दोनों को मशहूर लावणी डांस के गाने पर थिरकते देख सभी घरवाले जमकर एन्जॉय करते हैं.

घरवालों की खोलती हैं पोल
इसके बाद सारा घरवालों को एक टास्क देती हैं. इस टास्क में दो घरवाले सामने बैठे हैं. इसके बाद सारा ने एक कंटेस्टेंट को बुलाया और सवाल पूछा. इस टास्क में कंटेस्टेंट सामने बैठे खिलाड़ियों में से जिसका नाम लेगा तो उसके मुंह पर केक लगाना होगा.

करण कुंद्रा की इस हरकत पर भड़कीं सारा
इसी टास्क के दौरान तेजस्वी और उमर रियाज कुर्सी पर बैठे होते हैं. इसके बाद करण कुंद्रा को बुलाया जाता है. सारा करण से कहती हैं कि इन दोनों में से कौन सबसे ज्यादा कमजोर खिलाड़ी है. करण कुंद्रा के दोनों अच्छे दोस्त हैं. इस वजह से वो केक दोनों के मुंह पर लगा देते हैं. करण की इस हरकत पर सारा नाराज हो जाती हैं. वो करण कुंद्रा से कहती हैं- ‘आप कितने सेफ प्लेयर हैं. सबसे कमजोर तो आप हो. अपना मुंह मार दो इसमें.’ सारा की ये बात सुनकर करण कुंद्रा और सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं.

 

Share:

Next Post

ट्विटर-फेसबुक बैन झेल रहे डोनाल्ड ट्रंप बना रहे अपनी सोशल मीडिया कंपनी

Mon Dec 6 , 2021
वॉशिंगटन: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की नई सोशल मीडिया फर्म ने दावा किया है कि उसने स्टॉक मार्केट लिस्टिंग से पहले निवेशकों से 1 बिलियन डॉलर यानी 75 अरब रुपये (75 अरब 13 करोड़ 46 लाख 55 हजार 500 रुपये) जुटाने के समझौते कर लिए हैं. ट्रंप मीडिया एंड टेक्नोलॉजी ग्रुप […]