मनोरंजन

दो एक्ट्रेस का मॉल में हुआ यौन शोषण, सोशल मीडिया के जरिए बताई आपबीती

डेस्क: दो पॉपुलर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए चौंकाने वाला खुलासा किया है. मलयालम फिल्म एक्ट्रेस ने कहा है कि उत्तरी केरल के कोझिकोड जिले में एक मॉल में फिल्म प्रचार कार्यक्रम के दौरान उन्होंने यौन उत्पीड़न का अनुभव किया था. लोगों की ‘‘यौन कुंठा’’ को लेकर गुस्सा और चिंता जाहिर करते हुए अपने पोस्ट में उन्होंने कहा कि मंगलवार रात को मॉल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान एक अन्य एक्ट्रेस ने भी इसी तरह का अनुभव किया था.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर देखा गया और स्थानीय टीवी चैनलों ने इसका प्रसारण किया. एक्ट्रेस ने बीती रात अपने पोस्ट में लिखा, ‘‘कोझिकोड एक ऐसी जगह है जिससे मैं बहुत प्यार करती हूं. लेकिन, आज रात एक कार्यक्रम के बाद लौटते समय भीड़ में एक व्यक्ति ने मुझे पकड़ लिया. मुझे यह कहते हुए घृणा होती है कि क्या हमारे आसपास के लोग इतने कुंठित हैं? “

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “हम फिल्म के प्रचार के सिलसिले में कई जगहों पर जाते हैं. लेकिन, मुझे ऐसा बुरा अनुभव कहीं और नहीं हुआ था. मेरी सहयोगी को भी ऐसा ही अनुभव हुआ.’’ भीड़ के दुर्व्यवहार का शिकार हुई अन्य अभिनेत्री ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से अपने बुरे अनुभव शेयर किए. उन्होंने कहा कि मॉल में भीड़भाड़ थी और सुरक्षाकर्मी भीड़ को नियंत्रित करने की मशक्कत कर रहे थे.

आरोपी को सजा देने की मांग
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि एक व्यक्ति ने उनकी एक साथी कलाकार के साथ दुर्व्यवहार किया लेकिन वह प्रतिक्रिया नहीं दे सकीं. उन्होंने कहा, ‘‘बाद में मुझे भी इसी तरह के अनुभव का सामना करना पड़ा, लेकिन मैंने इसका जवाब दिया… मैं चाहती हूं कि किसी को भी अपने जीवन में इस तरह के अनुभव का सामना नहीं करना पड़े….’’ उन्होंने कहा कि दोषी को दंडित किया जाना चाहिए.

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
पुलिस ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और दोषियों की पहचान करने और उनका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. एक महीने पहले इसी मॉल में आयोजित एक प्रचार कार्यक्रम को समय से पहले खत्म करना पड़ा था क्योंकि अपने पसंदीदा अभिनेता को देखने के लिए वहां जमा हुई भीड़ बेकाबू हो गई थी.

Share:

Next Post

चीन: चांगचुन शहर के रेस्टोरेंट में आग लगने से 17 लोगों की मौत, 3 घायल

Wed Sep 28 , 2022
बीजिंग: चीन से भयानक हादसे की खबर है. स्थानीय अधिकारियों के अनुसार बुधवार को पूर्वोत्तर चीन के एक रेस्टोरेंट में आग लगने से 17 लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए हैं. स्थानीय सरकार ने वीबो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा कि चांगचुन शहर के […]