बड़ी खबर

खिलाड़ियों को शौचालय में रखा खाना परोसे जाने पर यूपी सीएम से की कार्रवाई करने का आग्रह किया शिखर धवन ने


नई दिल्ली/लखनऊ । भारत के सलामी बल्लेबाज (Indian Opener) शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री (UP CM) योगी आदित्यनाथ (Yogi Aadityanath) से शौचालय में रखे खाने को खिलाड़ियों को परोसे पर (On Served Food Kept in Toilet to Players) कार्रवाई करने का (To Take Action) आग्रह किया (Urges) । 36 वर्षीय धवन ने कहा कि वह राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में कबड्डी खिलाड़ियों को शौचालय में रखा खाना खाते हुए देखकर बेहद निराश हैं।

धवन ने ट्वीट में कहा कि राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में कबड्डी खिलाड़ियों को शौचालय में रखा खाना परोसा जाना बेहद निराशाजनक है। हालांकि, इस मामले पर कार्रवाई करते हुए सहारनपुर में जिला खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना को इस रिपोर्ट के बाद निलंबित कर दिया गया है।

अपर मुख्य सचिव खेल नवनीत सहगल ने बताया कि अनिमेष सक्सेना को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। राज्य सरकार ने एडीएम वित्त एवं राजस्व रजनीश कुमार मिश्रा को घटना की जांच करने का निर्देश दिया। खिलाड़ियों ने दावा किया कि उन्हें आधा पका खाना परोसा जा रहा था, जो जगह की कमी के कारण शौचालय में रखा गया। खेल निदेशालय ने घटना पर जिलाधिकारी से जवाब मांगा है।

तीन दिवसीय सब-जूनियर गर्ल्स कबड्डी कॉम्पिटिशन के पहले दिन 16 सितंबर को खिलाड़ियों को दोपहर के भोजन के लिए आधे पके चावल परोसे गए, जो शौचालय में रखे गए थे। वायरल हो रहे वीडियो में शौचालय के अंदर फर्श पर कागज के एक टुकड़े पर कुछ ‘पूरी’ भी रखी हुई नजर आई।

Share:

Next Post

प्राधिकरण ने नोएडा में दीवार गिरने से चार लोगों की मौत के मामले में कमेटी का गठन किया

Thu Sep 22 , 2022
नोएडा । नोएडा में (In Noida) दीवार गिरने से (Due to Wall Collapse) चार लोगों की मौत के मामले में (In Case of Death of Four People) प्राधिकरण (Authority) ने एक कमेटी का गठन किया है (Constitutes Committee) जो इस पूरे मामले की जांच करेगी और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सबसे बड़ी […]