मनोरंजन

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे Sidharth Shukla, चोट लगने की खबर पाकर फैंस कर रहे सेहत की चिंता

नई दिल्ली। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) टीवी जगत के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टर के फैंस उनकी हर एक एक्टिविटी पर बारीकी से नजर रखते हैं. एक्टर भी अपने फैंस से इंटरैक्शन का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं. वे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) से फैंस को अपनी जिंदगी की झलक देते रहते हैं. जब से फैंस को पता चला है कि एक्टर के टखने में मोच आई है, तो वे बेचैन हो गए हैं और अपने चहेते स्टार के जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के टखने में मोच आई है और वे अपने घर पर आराम कर रहे हैं. खबरों के अनुसार एक सूत्र ने बताया, ‘नियमित रूप से जिम जाने वाले सिद्धार्थ के टखने में कुछ दिन पहले मोच आई थी. उन्हें बहुत दर्द होता है और वे शायद ही चल पा रहे हैं. वे इस समय अपने कमरे में आराम कर रहे हैं, जो सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के लिए मुश्किल है. वे रोजाना कई तरह की एक्टिविटीज, मीटिंग, वर्कआउट करने के आदी हैं.’

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) को हाल में ऑल्ट बालाजी के शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3’ में देखा गया था. शो में वे सोनिया राठी के साथ नजर आए थे. प्रियंका घोष द्वारा निर्देशित इस शो में सिद्धार्थ को एक एंग्री यंग मैन के रूप में दिखाया गया है. शो में उनके कैरेक्टर का नाम अगस्त्य राव है, जो एक लेखक और निर्देशक हैं.

‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3’ से डिजिटल डेब्यू करने से पहले, एक्टर कुछ म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे. वे गाने ‘भुला दूंगा’ और ‘शोना शोना’ में अपनी अच्छी दोस्त शहनाज गिल के साथ नजर आए थे. सॉन्ग ‘दिल को करार आया’ में उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा के साथ देखा गया था.

Next Post

महिला पैरा शूटिंग चैंपियन गोल्‍ड जीतने वाली दिलराज कौर सड़क पर नमकीन-बिस्किट बेचने को मजबूर

Wed Jun 23 , 2021
देहरादून। देश को पहली बार महिला पैरा शूटिंग चैंपियनशिप में चैंपियन बनाने वालीं दिलराज कौर (Dilraj Kaur) इन दिनों अपना और अपने परिवार का पेट पालने के लिए सड़कों पर नमकीन और बिस्किट बेचने को मजबूर(Forced to sell snacks and biscuits on the streets) हैं. वे कहती है कि “सोचा था कि जब देश का […]