मनोरंजन

Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill ने कबूला अपना प्यार

नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री की फेवरेट जोड़ियों में से एक शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है. लोगों को शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के फन मोमेंट्स और दोस्ती खूब पसंद हैं. ऐसे में दोनों के फैंस के लिए बड़ी खबर है. दोनों की दोस्ती अब लगता है प्यार में बदल गई है, तभी तो शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कुछ अटपटा कह दिया.

 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) एमेजन प्राइम वीडियो के एक शो में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और गौरव गेरा (Gaurav Gera) के साथ नजर आए. इसका वीडियो आते ही वायरल हो गया. इसकी एक क्लिप भी खूब छाई हुई है. इसमें सिद्धार्ध शुक्ला सभी से पूछते हैं, ‘क्या वो गाना सुना है, जब तक रहेगा समोसे में आलू, तब तक रहेगी तू मेरी…आगे आप लोगों को पता है क्या है.’
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने तुरंत ही इसका जवाब दिया. शहनाज ने कहा, ‘शहनाज…ओ मेरी शहनाज.’ जवाब सुनते ही सिद्धार्थ शुक्ला और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) हंसने लगे. शहनाज भी खिलखिला के हंसने लगीं. अब शहनाज और सिद्धार्थ के फैंस इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और दोनों के बीच प्यार भरे रिश्ते की बात कह रहे हैं. शहनाज ने इस वीडियो में येलो टी-शर्ट पहन रखी है. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने पीली टी-शर्ट पर स्ट्राइव वाली शर्ट पहनी है.
सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की गाड़ी बिग बॉस 13 जीतने के बाद से ही निकल पड़ी है. सिद्धार्थ शुक्ला के अब तक कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुके हैं. इसके साथ ही वे बिग बॉस 14 में भी सीनियर के तौर पर नजर आ चुके हैं. वहीं शहनाज गिल संग उनकी दोस्ती के किस्से तो इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन हैं. सिद्धार्थ जल्द ही Broken But Beautiful के तीसरे सीजन में नजर आने वाले हैं. वहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म हौंसला रख में नजर आएंगी.

Next Post

Video: बर्थडे पार्टी करना पड़ गया मंहगा, बालकनी से दर्जनों लोग गिरे नीचे और फिर...

Thu May 13 , 2021
एक भयानक और चौंका देने वाला वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें मलिबू बीच के पास बने घर की बालकनी से अचानक से दर्जनों लोग एक साथ गिर गए। इसके सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे एक छत पर दर्जनों लोग खड़े हुए थे और पार्टी कर रहे थे, […]