मनोरंजन

Singer Suresh Wadkar ने ठुकरा दिया था Madhuri Dixit से शादी का प्रपोजल, ये थी वजह

मुबंई। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की अदाकारी के लाखों दीवाने हैं। आज भी उनकी ‘मोहि‍नी’ मुस्‍कान और मनमोहक अदाओं की तारीफ करते उनके फैंस नहीं थकते। इतना ही नहीं, माधुरी दीक्षित ने जब शादी का फैसला लिया था, तब उनके लाखों फैंस के दिल टूट गए थे।

लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि बॉलीवुड की इस सुपरहिट ब्‍यूटी की शादी के प्रस्‍ताव को सिंगर सुरेश वाडकर (Singer Suresh Wadkar) एक बार ठुकरा चुके हैं। इतना ही नहीं, जब आप उनके इस शादी को ठुकराने का कारण जानेंगे तो दंग रह जाएंगें। आज माधुरी 54 साल की हो गई हैं और अपना जन्‍मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। जानिए उनकी शादी से जुड़ा ये मजेदार किस्‍सा।

दरअसल माधुरी के माता-पिता इस बात से खुश नहीं थे कि उनकी बेटी बॉलीवुड फिल्‍मों में हीरोइन का काम करे। माधुरी के इस फैसले के बाद उनके माता-पिता काफी परेशान हो गए और उन्‍हें अपनी बेटी की चिंता होने लगी। ऐसे में माधुरी का परिवार चाहता था कि एक्‍ट्रेस जल्‍द से जल्‍द शादी कर लें और अपने परिवार में व्‍यस्‍त हो जाएं। उन्‍हें लगा कि माधुरी अगर फिल्‍मों में काम करेगी तो उसे कभी अच्‍छा रिश्‍ता नहीं मिलेगा।

ऐसे में एक्‍ट्रेस के परिवार ने बेटी के लिए अच्‍छा लड़का ढूंढना शुरू किया। इसी कड़ी में उन्‍होंने सिंगर सुरेश वाडकर को माधुरी का मैरेज प्रपोजल भेजा। लेकिन सुरेश वाडकर ने माधुरी की तस्‍वीर देख उन्‍हें ये कहकर रिजेक्‍ट कर दिया कि ‘वो बहुत ज्‍यादा पतली हैं।’ माधुरी दीक्षित को उनकी तस्‍वीर देखकर ही रिजेक्‍ट कर दिया गया था। इस घटना ने माधुरी के परिवार का दिल तोड़ दिया था।

लेकिन शायद किस्‍मत को कुछ और ही मंजूर था। माधुरी ने फिल्‍मों में काम करना शुरू किया और फिर कुछ ऐसा जादू बिखेरा कि उनके फैंस उन्‍हें देखते ही कहते हैं, ‘दिल तो पागल है…’ माधुरी दीक्षित ने सालों तक फिल्‍मों में राज करने के बाद अमेरिका के हार्ट सर्जन डॉक्‍टर श्रीराम नेने से शादी कर ली।

Next Post

इंजेक्शन-ऑक्सीजन की चोर बाजारी करने वाले 75 कालाबाजारियों को भिजवाया जेल

Sat May 15 , 2021
  इन्दौर।  रेमडेसिविर-ऑक्सीजन के कालाबाजारियों (black marketers) को किसी कीमत पर न छोडऩेकी घोषणा मुख्यमंत्री ने की है और इंदौर सहित प्रदेशभर में इसकी जांच चल रही है। अभी तक 75 कालाबाजारियों को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया गया है। इनके खिलाफ रासुका से लेकर अन्य कार्रवाई भी की जा रही है। हालांकि नगर निगम […]