देश

छ: साल का बच्चा पहुंचा पुलिस स्टेशन, ट्रैफिक जाम की समस्या को लेकर की शिकायत

नई दिल्‍ली । हमारे देश में रोजाना शहर दर शहर बढ़ता ट्रैफिक (traffic) तेजी से जाम की समस्या को पैदा कर रहा है. ट्रैफिक जाम के कारण कई बार लोगों को अपना आपा खोते भी देखा गया है. हाल ही में सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो (Video) तेजी से सामने आया है, जिसमें आंध्र प्रदेश (Andra Pradesh) के रहने वाले एक छह साल के बच्चे को अपने स्कूल के सामने लगने वाले ट्रैफिक जाम को लेकर काफी हताश देखा जा रहा है.


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में बच्चे को ट्रैफिक जाम से निजात पाने के लिए पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाते देखा जा रहा है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के पालमनेर में यूकेजी का छात्र ट्रैफिक जाम की समस्या की शिकायत को लेकर स्थानीय पुलिस थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराने गया था. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में छात्र का नाम कार्तिकेय बताया जा रहा है.

वीडियो में कार्तिकेय को पालमनेर सर्कल इंस्पेक्टर एन भास्कर के सामने ट्रैफिक जाम की शिकायत करने के दौरान नालियों के काम के कारण खोदी गई सड़कों और ट्रैक्टरों के कारण बढ़ रहे ट्रैफिक जाम की शिकायत करते देखा जा रहा है. इस जौरान बच्चे ने पालमनेर सर्कल इंस्पेक्टर से मांग की है कि वह उसके इलाके में आकर उसकी समस्या का जल्द से जल्द निपटारा करें.

फिलहाल बच्चे की मासूमियत और पुलिस अधिकारियों के सामने अपनी बात रखने का आत्मविश्वास सभी को काफी प्रभावित कर रहा है. वीडियो में पालमनेर सर्कल इंस्पेक्टर एन भास्कर को ट्रैफिक जाम की समस्या का निजात करने का वादा करने के साथ ही अपना नंबर देते देखा जा रहा है. वहीं इस दौरान एक अन्य शख्स को उस बच्चे को मिठाई खिलाते भी देखा जा रहा है.

Share:

Next Post

राजस्थान में द कश्मीर फाइल्स की स्क्रीनिंग के चलते धारा 144 लागू

Tue Mar 22 , 2022
कश्मीर पंडितों (Kashmir Pandits) पर बनी फिल्‍म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) इस समय देश में इस समय धूम मचा रही है। एक तरफ जहां यह फिल्‍म सभी फिल्‍मों का रिकार्ड तोड़ रही तो वही कहीं कहीं इस फिल्‍म का विरोध भी देखने को मिल रहा है। बता दें जहां पर भाजपा की सरकारें […]