मनोरंजन

Sonu Sood के संपत्ति की आईटी ने की जांच, जानें कहां-कहां से आता है पैसा

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) सोनू सूद (Sonu Sood) की कुल 6 संपत्तियों पर हाल ही में आयकर विभाग (IT) के सर्वे की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अकाउंट बुक में गड़बड़ी के आरोपों के बाद IT की टीमों ने एक्टर और उनकी कंपनियों की पड़ताल की है। इन रिपोर्ट्स के सामने आने के बाद कई लोग सोनू सूद (Sonu Sood) की नेटवर्थ के बारे में जानना चाहते हैं। कई लोगों को ये तो पता है कि 48 वर्षीय सोनू सूद (Sonu Sood) एक्टर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं लेकिन कम ही लोग ये जानके हैं कि उनकी पत्नी सोनाली सूद (wife Sonali Sood) भी सफल फिल्म प्रोड्यूसर हैं।


सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के दौरान ‘गरीबों के मसीहा’ के तौर पर मशहूर हुए थे। वहीं, उस दौरान ऐसी खबरें भी आई थीं कि उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी का कुछ हिस्सा गिरवी रखकर लोगों की मदद करने का फैसला किया था। इंडस्ट्री में 21 साल पूरे कर चुके सोनू सूद (Sonu Sood) इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से हैं और उनकी नेट वर्थ लगभग 130.339 करोड़ रुपए (17 मिलियन डॉलर) है। है। उनकी नेट वर्थ में ब्रैंड इंडोर्समेंट भी शामिल है।
सोनू सूद (Sonu Sood) एक्टर होने के साथ-साथ फिल्म मेकर भी हैं और कई सफल फिल्में दे चुके हैं। उनका एक प्रोडक्शन हाउस ‘शक्ति सागर प्रोडक्शन्स’ (Shakti Sagar Productions) है जो उनके पिता के नाम पर है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी पत्नी सोनाली सूद के पास MBA डिग्री है और वो बतौर प्रोड्यूसर भी कई सक्सेसफुल प्रोजेक्ट्स कर चुकी हैं। सोनू और सोनाली के दो बेटे हैं- ईशांत और आयान। उनके बेटे भी सोनू की तरह ही फिटनेस फ्रीक हैं और सोनू अपने बेटों के साथ सोशल एकाउंट पर तस्वीरें भी शेयर करते दिख जाते हैं।

Share:

Next Post

कैसा रहेगा आज गुरुवार का राशिफल

Thu Sep 16 , 2021
युगाब्ध-5123, विक्रम संवत 2078, राष्ट्रीय शक संवत-1943 सूर्योदय 06.02, सूर्यास्त 06.35, ऋतु – वर्षा भाद्रपद शुक्ल पक्ष दशमी, गुरुवार, 16 सितम्बर 2021 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़ें आज का भविष्यफल। मेष राशि :- आज का […]