बड़ी खबर व्‍यापार

Spicejet ने पायलट्स की तनख्वाह 20% बढ़ाई, अक्टूबर महीने से लागू होगा फैसला

नई दिल्ली। स्पाइसजेट ने अक्तूबर महीने से अपने पायलटों की सैलरी में 20 प्रतिशत का इजाफा करने का फैसला किया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी है। वेतन में यह नवीनतम बढ़ोतरी पिछले महीने छह प्रतिशत की वेतन बढ़ाने की घोषणा के बाद की गई है।

विमान सेवा प्रदाता कंपनी स्पाइसजेट के फ्लाइट ऑपरेशंस के एसवीपी कैप्टन गुरचरण अरोड़ा ने स्पाइसजेट के सभी पायलटों को बताया है कि, व्यवसाय में सुधार के साथ वेतन बढ़ाने की हमारी प्रतिबद्धता को ध्यान में रखते हुए अक्टूबर महीने के वेतन में हमारे पायलट्स और वरिष्ठ प्रथम अधिकारियों के वेतन में लगभग 20 प्रतिशत की वृद्धि की जाएगी।

वेतन संशोधन का यह फैसला स्पाइसजेट की ओर से कुछ पायलटों को कॉस्ट कटिंग के अस्थायी उपाय के रूप में तीन महीने की अवधि के लिए बिना वेतन (LWP) के छुट्टी पर भेजने का निर्णय लेने के कुछ दिनों बाद आया है।

इंडिगो: यूएई के रस अल खैमाह के लिए सीधी उड़ान शुरू
इंडिगो ने गुरुवार को रस अल खैमाह के लिए सीधी उड़ान शुरू की। संयुक्त अरब अमीरात (UAE) स्थित रस अल खैमाह और मुंबई के बीच एक नई सीधी उड़ान शुरू करने के साथ इंडिगो ने अपनी सेवाओं में 100वां स्थान जोड़ा है। खाड़ी सहयोग परिषद द्वारा 2020 और 2021 के लिए खाड़ी पर्यटन राजधानी के रूप में नामित रस अल खैमाह इंडिगो के लिए 6ई नेटवर्क में पश्चिम एशिया का 11वां गंतव्य है।

Share:

Next Post

पंजाब के बाद गुजरात को विश्व बैंक से मिला 35 करोड़ डॉलर का कर्ज, स्वास्थ्य सेवाओं पर होगा खर्च

Fri Sep 23 , 2022
नई दिल्ली। विश्व बैंक ने गुजरात को 35 करोड़ डॉलर (2,832 करोड़ रुपये से अधिक) के कर्ज को मंजूरी दे दी है। इसका इस्तेमाल सार्वजनिक स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए किया जाएगा। इस राशि का फोकस बीमारी की निगरानी पर होगा। विश्व बैंक ने गुरुवार को कहा कि उसके कार्यकारी निदेशक मंडल ने […]