देश व्‍यापार

स्प्रेकिंग लिमिटेड को ब्रास रॉड की सप्लाई के लिए 10 मिलियन रुपये का ऑर्डर मिला

मुंबई (Mumbai)! लीडिंग ब्रास मैन्युफैक्चरर, स्प्रेकिंग (Leading Brass Manufacturer, Spraying) लिमिटेड ने घोषणा की है कि कंपनी को ब्रास रॉड (brass rod) की आपूर्ति के लिए 10 मिलियन रुपये का खरीद ऑर्डर मिला है। कंपनी ने अपनी डाइवर्स प्रोडक्ट ऑफरिंग और एग्रीकल्चर  सेक्टर में इन्नोवेशन के प्रति प्रतिबद्धता को बेहतर ढंग से प्रतिबिंबित करने के लिए एक स्ट्रेटिजिक रीब्रांडिंग की है।
10 मिलियन रुपये का खरीद ऑर्डर, बाज़ार में स्प्रेकिंग लिमिटेड की विशेषज्ञता और प्रतिष्ठा का प्रमाण है, जो एग्रो इक्विपमेंट इंडस्ट्री में कंपनी की निरंतर वृद्धि और सफलता को उजागर करता है। यह माइलस्टोन न केवल स्प्रेकिंग लिमिटेड की वित्तीय स्थिति को मज़बूत करता है बल्कि बाज़ार में एक विश्वसनीय सप्लायर  के रूप में इसकी स्थिति को भी ताकत देता है।
स्प्रेकिंग लिमिटेड अत्याधुनिक एग्रीकल्चर सॉल्यूशंस देने और अपने  प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार करने के अपने मिशन को आगे बढ़ाने के लिए समर्पित है। कंपनी इस सफलता को आगे बढ़ाने, नई साझेदारियां बनाने और कृषि क्षेत्र की वृद्धि और दक्षता में योगदान जारी रखने के लिए तत्पर है।

 इस विकास पर टिप्पणी करते हुए, स्प्रेकिंग के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री हितेश दुधागरा ने कहा कि: “स्प्रेकिंग लिमिटेड को एक्सीलेंस की दिशा में अपनी यात्रा में एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन घोषित करते हुए खुशी हो रही है। हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमें हाल ही में हमारी हाई-क्वॉलिटी ब्रास रॉड  के लिए लगभग 10 मिलियन रुपये मूल्य का एक बड़ा खरीद ऑर्डर मिला है।
 यह उल्लेखनीय उपलब्धि स्प्रेकिंग लिमिटेड के हमारे वैल्यूड क्लाइंट्स  की अपेक्षाओं को पूरा करने वाले और उससे भी बेहतर उत्पाद प्रदान करने की अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है। परचेज़ ऑर्डर न केवल हमारे ग्राहकों द्वारा हमारे उत्पादों में दिखाए गए ट्रस्ट और कॉन्फिडेंस को दर्शाता है, बल्कि स्प्रेकिंग लिमिटेड से जुड़ी असाधारण गुणवत्ता और विश्वसनीयता को भी रेखांकित करता है।
जैसे ही हम स्प्रेकिंग एग्रो इक्विपमेंट लिमिटेड से स्प्रेकिंग लिमिटेड में परिवर्तित करते हैं, यह महत्वपूर्ण परचेज़ ऑर्डर इनोवेशन और डाइवर्सफकैशन के प्रति हमारे समर्पण को मज़बूत करता है। हम स्प्रेकिंग लिमिटेड के लिए आगे की विकास संभावनाओं को लेकर उत्साहित हैं, और हम अपने ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने वाले इनोवेटिव सॉल्यूशंस प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।
स्प्रेकिंग लिमिटेड में, हम अपनी सफलता का श्रेय अत्याधुनिक तकनीक, स्किल्ड वर्कफोर्स और कस्टमर-सेंट्रिक अप्रोच के कॉम्बिनेशन को देते हैं। हम अपने क्लाइंट्स, पार्टनर्स और स्टेकहोल्डर्स  के निरंतर समर्थन के लिए आभारी हैं जो हमारी यात्रा का अभिन्न अंग रहे हैं।
यह परचेज़ ऑर्डर न केवल एक महत्वपूर्ण फाइनेंशियल माइलस्टोन है, बल्कि उत्कृष्टता की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए हमें प्रेरणा भी देता है। हम इस सफलता को आगे बढ़ाने और भविष्य में अपने ग्राहकों को असाधारण मूल्य प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।”
2005 में स्थापित, स्प्रेकिंग लिमिटेड ब्रास कंपोनेंट्स की मैन्युफैक्चरिंग और पार्ट्स सहित फिटिंग, फोर्जिंग इक्विपमेंट, ट्रांसफार्मर पार्ट्स और अन्य कस्टमाइज़ ब्रास कंपोनेंट्स के काम में लगी हुई है। स्प्रेकिंग एक विख्यात मैन्युफैक्चरर है जो कॉपर फोर्जिंग उत्पादों में विशेषज्ञता रखता है। क्वॉलिटी गुणवत्तापूर्ण क्राफ्ट्समैनशिप और इक्सेप्शनल डिजाइन के प्रति प्रतिबद्धता के साथ, कंपनी का लक्ष्य ग्राहकों को फंक्शनल और डेकोरेटिव कॉपर के उत्पादों की एक विविध श्रृंखला प्रदान करना है। स्प्रेकिंग एग्रीकल्चर  स्प्रेयर पार्ट्स और गार्डन फिटिंग्स, निकाली गई ब्रास रॉड्स, ब्रास फिटिंग्स और सीसा रहित ब्रास फिटिंग्स और फोर्जिंग विशेषता की मैन्युफैक्चरिंग और ट्रेडिंग में लगी है।
संयुक्त राज्य अमेरिका, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, दक्षिण अफ्रीका, संयुक्त अरब अमीरात और भारत में अद्वितीय ग्राहकों के साथ इसकी वास्तव में ग्लोबल प्रेजेंस है। इसके हाई-क्वॉलिटी प्रोडक्ट्स,टेक्निकल नॉलेज और  इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी को वैश्विक बाज़ारों में शामिल होने में सक्षम बनाता है।
स्प्रेकिंग में अत्याधुनिक अनुसंधान और विकास (R&D) सुविधा है। यह अत्याधुनिक सुविधा फोर्जिंग प्रौद्योगिकियों और प्रक्रियाओं को आगे बढ़ाने में कंपनी के विश्वास का प्रतिनिधित्व करती है, जो अपने क्षेत्र में एक इंडस्ट्री लीडर के रूप में स्प्रेकिंग की स्थिति को और मज़बूत करती है।
इससे पहले कंपनी ने गुजरात के जामनगर में एक नई मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी खरीदी थी। कंपनी की मौजूदा मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी की तरह, यह यूनिट ब्रास और फोर्जिंग कंपोनेंट्स और पार्ट्स का उत्पादन करेगी। यह 3,000 वर्ग मीटर का मॉडम मैन्युफैक्चरिंग प्लांट फैला हुआ है। इस प्रोडक्शन प्लांट की स्थापना से कंपनी की बाज़ार स्थिति मज़बूत होगी।
कंपनी को विकसित करने के प्रयास में, स्प्रेकिंग लिमिटेड ने हाल ही में मेसर्स नर्मदा ब्रास इंडस्ट्रीज़ में 51% हिस्सेदारी खरीदी है। श्री हितेश दुधागरा ने 2019 में पार्टनरशिप  वेंचर नर्मदा ब्रास इंडस्ट्रीज़ की स्थापना की। नर्मदा ब्रास अपनी स्वयं की प्रोडक्शन फैसिलिटी में कॉपर ब्रास के सामान का उत्पादन करता है। यह मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी सालाना 2,000 टन जाली सामान का उत्पादन कर सकती है। इस अधिग्रहण के साथ, कारोबार तेजी से बढ़ रहा है और डोमेस्टिक तथा  इंटरनेशनल मार्केट्स से नए ऑर्डर पूरे कर रहा है। कंपनी अपने विज़न और लक्ष्य को पूरा करने के लिए ऑर्गेनिक और इनऑर्गेनिक दोनों तरह से विस्तार कर रही है। जुटाया गया पैसा कंपनी के विस्तार में लगाया जाएगा।
Share:

Next Post

Summer Skin Care: गर्मी ने छीन ली है त्वचा की चमक तो ट्राई करें ये होममेड स्‍क्रब

Mon Feb 26 , 2024
  नई दिल्‍ली (New Delhi)। गर्मी के मौसम(summer season) में त्वचा बहुत जल्दी टैनिंग (tanning) का शिकार हो जाती है. जरूरी नहीं कि आप धूप के सीधे संपर्क में आए तभी टैनिंग की समस्या(tanning problem) होगी. बल्कि आप अधिक तापमान वाले स्थान पर यदि शेड में भी बैठे होंगे, तभी भी त्वचा पर टैनिंग हो […]