खेल मनोरंजन

IPL 2024 में केकेआर की जीत पर खुशी से झूमे SRK, इमोशनल हुईं सुहाना

मुंबई (Mumbai)। शाहरुख खान (SRK) की कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने आईपीएल 2024 (IPL 2024 ) का खिताब अपने नाम कर लिया है। केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया। मैच के बाद शाहरुख खान के परिवार और केकेआर के खिलाड़ियों ने मैदान पर मिलकर जश्न मनाया। जिसका का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। किंग खान की टीम ने 10 साल बाद तीसरी बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की है।

अहमदाबाद में पहले क्वालीफायर मैच के बाद स्वास्थ्य समस्याओं के कारण शाहरुख खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद क्या किंग खान फाइनल मैच में शामिल होंगे या नहीं? इस बात को लेकर उनके फैंस असमंजस में थे। आखिरकार किंग खान अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए एक ही दिन में घर से बाहर निकल गए। रविवार 26 मई दोपहर को शाहरुख अपने पूरे परिवार के साथ चेन्नई के लिए रवाना हुए। इस मौके पर उनकी बेटी सुहाना, पत्नी गौरी खान, दोनों बच्चे आर्यन और अबराम, मैनेजर पूजा ददलानी, अनन्या पांडे, शनाया कपूर मौजूद रहे।



केकेआर की जीत के बाद खान परिवार जश्न मनाता नजर आया। मैच जीतते ही सुहाना की आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़े। स्टेडियम में देखा गया कि शाहरुख को गले लगाकर उनके लाड़ली बेटी भावुक हो गयी। इसके बाद किंग खान अपने छोटे बेटे अबराम और आर्यन को भी ले गए। केकेआर की जीत के बाद शाहरुख, उनका परिवार और दोस्त बेहद खुश थे। फिलहाल सुहाना का शाहरुख को इमोशनल होकर गले लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल हो रहा है।

आईपीएल 2024 का फाइनल मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में शाहरुख की केकेआर टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया। इस मैदान पर 2012 में केकेआर ने अपना पहला खिताब जीता था। फिर 2014 और उसके दस साल बाद रविवार 26 मई 2024 को केकेआर की टीम तीसरी बार चैंपियन बनी।

 

Share:

Next Post

बुझो तो जाने — आज की पहेली

Tue May 28 , 2024
28 मई 2024 1. अन्त कटे तो ‘सूर’ हुआ मैं, प्रथम कटा तो धूल। मुझसे ही हैं दिन और रातें, जीवन का हूँ मूल। उत्तर. …..सूरज 2. मध्य काट कर मली गई, प्रथम काट कर छली गई। पानी में रहकर सुख भोगा, बाहर आकर तली गई। उत्तर. …..मछली 3. प्रथम काट कर मैं ‘पकली’, छिप […]