मनोरंजन

Box Office पर ‘चुप’ हुई Sunny Deol की फिल्म की दहाड़, छठे दिन हुआ महज इतना कारोबार

मुंबई। दुलकर सलमान और सनी देओल की फिल्म ‘चुपः रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ 23 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। नेशनल सिनेमा डे के मौके पर रिलीज हुई फिल्म को क्रिटिक्स के पॉजिटिव रिव्यू मिलने के बाद भी दर्शकों का अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है। ओपनिंग डे पर शानदार कमाई के साथ शुरुआत करने के बाद फिल्म दिन-ब-दिन बॉक्स ऑफिस पर ढेर होती जा रही है। वहीं, अब फिल्म की कमाई के छठे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

आर बाल्की की ‘चुपः रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली सनी देओल के लिए यह फिल्म भी बढ़िया साबित नहीं हुई। इससे पहले अपने करियर में लगातार 12 फ्लॉप फिल्मों की झड़ी लगा चुके सनी की यह 13वीं फिल्म है, जो फ्लॉप होने के कगार पर खड़ी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म को 28 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया है।

पहले दिन 3.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर अपनी शुरुआत करने वाली ‘चुप’ की हालत छठे दिन खराब हो गई है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने बुधवार को महज 70 लाख रुपये का कारोबार किया है। वहीं, इससे पहले के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने दूसरे दिन 2.07 करोड़, तीसरे दिन 2.25 करोड़, चौथे दिन 82 लाख और पांचवें दिन 75 लाख का कारोबार किया था। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 9.65 करोड़ रुपये हो गया है।

बता दें कि ‘चुपः रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ एक रोमांटिक साइकोपैथ थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में सनी देओल, दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी ने मुख्य भूमिका निभाई है। आर बाल्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सनी ने पुलिस की भूमिका निभाई है। वहीं, गौरी शिंदे, राकेश झुनझुनवाला, अनिल नायडू और डॉ. जयंतीलाल गड़ा ने फिल्म का प्रोडक्शन किया है।

Share:

Next Post

पानी की चोरी और बर्बादी रोककर शहर में बढ़ाएंगे नर्मदा की जलापूर्ति

Thu Sep 29 , 2022
प्रधानमंत्री आवास के तहत बनने वाले 18 हजार से अधिक मकानों का प्रजेंटेशन भी महापौर सहित अधिकारियों ने देखा, स्काडा सिस्टम से पानी की टंकियों का मैनेजमेंट भी समझा इन्दौर। स्काडा के तहत नर्मदा जल वितरण व्यवस्था और प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनने वाले मकानों का प्रजेंटेशन महापौर सहित परिषद् के सदस्यों और अपर […]