मनोरंजन

CISF महिला की हरकत को स्वरा भास्कर ने बताया गलत, लेकिन कंगना रनौत को दी नसीहत

मुंबई: कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने प्रतिक्रिया दी है. स्वरा ने कंगना को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की महिला ऑफिसर और घटना की आलोचना की है. स्वरा ने कहा, “कोई भी समझदार व्यक्ति होगा वो कंगना के साथ जो भी हुआ, उसे गलत कहेगा. कोई भी नहीं है जो वायलेंस यानी हिंसा या फिर कंगना जिससे गुजर रही हैं, उसे सही कहेगा. हां, जो उनके साथ हुआ वो गलत हुआ. किसी के पास किसी को असॉल्ट करने का अधिकार नहीं है.”

स्वरा भास्कर ने आगे कहा, “कंगना रनौत को थप्पड़ पड़ा, लेकिन यह नहीं होना चाहिए था. वह जिंदा है और उनके पास सिक्योरिटी है. इस देश में, लोग मर रहे हैं, अपनी जान गंवा रहे हैं. लिंचिंग से मौत हो रही है. आर्मी ऑफिसर ट्रेन में गोलियाों से जान ले रहा है. दंगों में लोग मर रहे हैं.”


स्वरा भास्कर ने आगे कहा, “सुरक्षा कर्मियों के लोगों को पीटते हुए वीडियो आ रहे हैं. जो लोग इन सारी घटनाओं को जस्टिफाई कर रहे हैं, वो फिर आके कंगना के केस पे हमें मत सिखाओ.” स्वरा ने कंगना के पुराने ट्वीट पर भी बात की, जिसमें कंगना वायलेंस को जस्टिफाई करते नजर आई थीं. स्वरा ने कहा, ”कंगना के केस में समस्या यह है कि वह अपने प्लेटफॉर्म पर वायलेंस को जस्टिफाई करते आ रही थीं.”

स्वरा भास्कर ने कहा, ”जब सीआईएसएफ महिला कर्मचारी ने कंगना रनौत को थप्पड़ मारा, तो उनके पुराने ट्वीट फिर से वायरल होने लगे थे, जिसमें वह जेनोसाइड के बारे में बोल रहीं थीं… उन्होंने विल स्मिथ के क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने को सही ठहराया था. उन्होंने कहा था कि अगर मैं कोई उनकी मां या बहन को गाली देखा, तो वह भी थप्पड़ मारती. अब वह क्या कहेंगी. जो हुआ वो गलत हुआ था. जिसने किया वो सस्पेंड हई चुकी हैं और सजा मिल चुकी है.”

Share:

Next Post

गौतम गंभीर ही लेंगे राहुल द्रविड़ का स्‍थान, टीम इंडिया का नया हेड कोच बनना तय! इस दिन होगा ऐलान

Sun Jun 16 , 2024
नई दिल्‍ली: जैसे-जैसे टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का अंत करीब आ रहा है. भारत के नए कोच को लेकर चर्चाएं भी तेज होने लगी हैं. मौजूदा कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल इस वर्ल्‍ड कप के बाद खत्‍म हो रहा है. ऐसे में बीसीसीआई जोर-शोर से नए कोच की तलाश में जुटी है. खबर के मुताबिक […]