बड़ी खबर

‘स्वाति मालीवाल के साथ CM आवास के बाहर हुआ दुर्व्यवहार’, BJP नेता का दावा

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के PA ने मारपीट की है. बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा, “स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के पीए ने उनके साथ मारपीट की है. उन्होंने दिल्ली मुख्यमंत्री आवास से पीसीआर को कॉल किया.”

मालवीय ने दावा किया, “स्वाति मालीवाल केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भी चुप्पी साधे थीं. यहां तक स्वाति भारत में भी नहीं थीं और वे लंबे वक्त तक भारत नहीं लौटीं.”

इससे पहले बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, “आज सुबह केजरीवाल के घर में स्वाति को पुलिस क्यों बुलानी पड़ी? क्या केजरीवाल के पीए बिभव ने स्वाति मालीवाल की पिटाई की? क्या मुख्यमंत्री का कार्यालय कोई स्पष्टीकरण देगा? ईश्वर करें मुख्यमंत्री के घर में महिला राज्यसभा सांसद की पिटाई की खबर झूठी हो.”


नॉर्थ दिल्ली के डीसीपी मनोज मीणा ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया, “हमें 9 बजकर 34 मिनट पर एक पीसीआर कॉल आई थी. कॉल करने वाले ने बताया कि उनके साथ मुख्यमंत्री आवास में मारपीट हुई है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कॉल पर प्रतिक्रिया दी और एसएचओ के साथ स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. कुछ समय बाद सांसद स्वाति मालीवाल सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन पहुंचीं. वो बिना कोई शिकायद दाखिल किए स्टेशन से लौट गईं. इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है.”

Share:

Next Post

'AAP में सुरक्षित नहीं नारी', स्वाति मालीवाल से मारपीट के आरोप पर अनुराग ने केजरीवाल से पूछा ये सवाल

Mon May 13 , 2024
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस को पीसीआर पर दो कॉल आए थे, जिसमें यह दावा किया गया कि आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर कथित तौर पर मारपीट हुई. हालांकि, स्वाति मालीवाल की ओर सेअबतक कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है. इस बीच […]