मनोरंजन

तापसी पन्नू ने फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ के लिए पूरी की एथेलेटिक ट्रेनिंग 

फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ को लेकर काफी चर्चा में है। बीते कुछ समय से तापसी फिल्म की तैयारियों में लगी थी । स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित इस फिल्म के लिए तापसी कड़ी मेहनत कर रही है और दिन -रात पसीना बहा रही हैं। इसके लिए वह एथेलेटिक की ट्रेनिंग भी ले रही थी, जिससे की फिल्म में वह अपने किरदार को जीवंत तरीके से बखूबी निभा सके। वहीं अब तापसी ने अब फिल्म के लिए एथेलेटिक की ट्रेनिंग पूरी कर ली है। इसकी जानकारी खुद तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी। इस वीडियो को शेयर करते हुए तापसी ने जानकारी दी कि वह फिल्म के लिए जो एथेलेटिक की ट्रेनिंग ले रही थी, वह आज पूरी हो गई हैं।

फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की कहानी एक गुजराती लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। उसकी दौड़ने की गति को लेकर उसके गांव के लोगों द्वारा उसे ‘रॉकेट’ की उपाधि मिलती है। फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ आकाश खुराना द्वारा निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडाडिया द्वारा निर्मित है। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज प्रस्तुत करेगी। इस फिल्म की पटकथा अनिरुद्ध गुहा ने लिखी है। ‘रश्मि रॉकेट’ गुजरात के कच्‍छ की तेज धावक रश्मि पर आधारित फिल्‍म है।हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब तापसी स्पोर्ट्स पर आधारित फिल्म कर रही है। दरअसल ‘रश्मि रॉकेट’ स्पोर्ट्स पर आधारित तापसी पन्नू की यह तीसरी फिल्म है। इसके पहले वह फिल्म सूरमा में हॉकी खेलती नजर आई थी। वहीं शूटर दादी चंद्रो तोमर पर बनी फिल्म ‘सांड की आंख’ में वह प्रकाशी तोमर के किरदार में नजर आई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू इस फिल्म के अलावा भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ और रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ में भी नजर आएंगी।

Next Post

जेईई मेन के परीक्षा पैटर्न में बदलाव, साल में चार बार होगी

Thu Dec 17 , 2020
नई दिल्ली । केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ ने कहा कि इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए अगले साल संयुक्त प्रवेश परीक्षा (मुख्य)-2021 चार बार आयोजित की जाएगी। परीक्षा नए पैटर्न के आधार पर होगी। नई शिक्षा नीति के मद्देनजर यह परीक्षा पहली बार 13 भारतीय भाषाओं में होगी। केंद्रीय शिक्षा मंत्री निशंक […]