खेल

थाईलैंड ओपन के सेमीफाइनल में हारी रैंकीरेड्डी और चिराग शेट्ठी की जोड़ी

बैंकाक। सात्विकसाईराज रैंकीरेड्डी और चिराग शेट्ठी की भारतीय जोड़ी को शनिवार को थाईलैंड ओपन के युगल स्पर्धा के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा। सात्विक और चिराग को सेमीफाइनल में मलेशिया के आरोन चिया और सोह वू यिक ने सीधे सेटों में 21-18, 21-18 से शिकस्त देकर फाइनल में प्रवेश किया।


 सेमीफाइनल में सात्विक, चिराग टॉस हार गए और मलेशियाई जोड़ी ने खेल की शुरुआत की। भारतीय जोड़ी कड़ी टक्कर देती रही लेकिन पहले गेम में ब्रेक पर मलेशियाई जोड़ी ने 11-10 की बढ़त हासिल की। ब्रेक के बाद भारतीय जोड़ी ने कुछ प्रभावशाली अंक हासिल करने के बावजूद पहला सेट गंवा दिया।

दूसरे सेट में, सात्विक, चिराग ने अंक के लिए कड़ी मेहनत की। एक समय मलेशियाई जोड़ी ने छह अंकों की बढ़त (17-11) के साथ भारतीय जोड़ी को काफी पीछे छोड़ दिया था, लेकिन इसके बाद भारतीय जोड़ी ने लगातार चार अंक हासिल कर कुछ संघर्ष किया,हालांकि अंत मे मलेशियाई जोड़ी ने 21-18 से सेट के साथ मैच भी अपने नाम कर फाइनल में प्रवेश कर लिया। 

Share:

Next Post

टीवी शो को छोड़ कर 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' की अंजली भाभी अब बड़े पर्दे पर आयेगी नजर

Sat Jan 23 , 2021
नई दिल्ली। कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पूरे देश में प्रसिद्ध है। इसी के साथ शो में काम करने वाले कलाकारों के लिए भी लोगों के मन में एक अलग प्यार है। लेकिन जब शो से दर्शकों के मनपसंद कलाकार बाहर हो जाते हैं तो उनके लिए वह […]