देश

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में साथ देने वाले सभी लोगों का धन्यवाद : डॉ. हर्षवर्धन

नई दिल्ली। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कोरोना टीकाकरण अभियान के शुभारंभ के मौके पर शनिवार को उन सभी लोगों का धन्यवाद ज्ञापन किया, जिन्होंने एकजुट होकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में देश का साथ दिया।

डॉ हर्षवर्धन ने कहा,‘‘टीकाकरण अभियान के शुभारंभ पर मैं उन सभी का धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने कोरोना से लड़ाई में देश का साथ दिया। डॉक्टर, वैज्ञानिक, स्वास्थ्यकर्मी, पुलिस कर्मचारी, सफाई कर्मी, फ्रंटलाइन वर्कर्स सबका बहुत धन्यवाद। मैं पत्रकारों को भी कोरोना वॉरियर्स मानता हूं।’’ उन्होंने कहा कि पत्रकार पूरे कोरोना काल में लोगों को सही जानकारी मुहैया कराने के लिए अग्रिम मोर्चे पर डटे रहे।

केंद्रीय मंत्री ने लोगों से अपील की कि वे कोरोना वैक्सीन से जुड़ी अफवाहों पर ध्यान न दें। भारत ने पोलियो और चेचक के खिलाफ जंग जीती है और देश अब कोरोना के खिलाफ जंग जीतने के निर्णायक मोड़ पर है। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि बहुत सारी स्वार्थी तत्व तरह-तरह गलत खबरें फैलाकर गलतफहमियां फैलाने का प्रयास कर रहे हैं।

डॉ हर्षवर्धन ने कहा,‘‘जब आप सच्ची खबर देशवासियों के साथ साझा करेंगे, उन्हें सही जानकारी देंगे, तो मुझे पूरा भरोसा है कि आने वाले समय में कोविड के खिलाफ जंग में भारत को भारी सफलता मिलेगी।’’

Share:

Next Post

पेट्रोल और डीजल की कीमत तीसरे दिन भी स्थिर, जानिये दाम

Sun Jan 17 , 2021
नई दिल्ली। सरकारी तेल कंपनियों की ओर से लगातार तीसरे दिन भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बढ़ोतरी नहीं की गई है। इससे उपभोक्ताओं को राहत मिली है। बुधवार और गुरुवार को लगातार दो दिन तेल के दामों में बढ़ोतरी हुई थी। आईओसीएल से मिली जानकारी के अनुसार आज दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और […]