बड़ी खबर

राजा, राजा ही नहीं है, पावर किसी और के हाथ में है – कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी


नई दिल्ली । कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी (Congress MP Rahul Gandhi) ने कहा कि असलियत यह है कि राजा, राजा ही नहीं है (The King is Not A King at all), पावर किसी और के हाथ में है (Power is in Someone Else’s Hands) । मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की आत्मा अडानी में है । जैसे ही हम अडानी पर जाते हैं वैसे ही इंटेलिजेंस एजेंसी, जासूसी, सीबीआई आते हैं ।


पहले, मैं सोचता था कि नंबर 1 पीएम मोदी हैं, नंबर 2 अडानी हैं और नंबर 3 अमित शाह हैं, लेकिन यह गलत है, नंबर 1 हैं अडानी, नंबर 2 हैं पीएम मोदी और नंबर 3 हैं अमित शाह। हम भारत की राजनीति को समझ चुके हैं और अब अडानी जी बच नहीं सकते। ध्यान भटकाने वाली राजनीति चल रही है।

अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कई विपक्षी नेताओं को उनके फोन निर्माता से प्राप्त चेतावनी ई-मेल की एक प्रति दिखाई। इसमें कहा गया था कि “स्टेट स्पॉन्सर्ड अटैकर्स उनके फोन से छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहे हैं”।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, “पूरे विपक्ष के खिलाफ एप्पल का नोटिस आता है… यह मेरे कार्यालय में सभी लोगों को मिला है। कांग्रेस पार्टी में लिस्ट बनी हुई है… यह सारे किसी न किसी तरीके से इस मामले में शामिल हैं… आपका ध्यान कभी इधर, कभी उधर ले जाते हैं, आपके दिल में गुस्सा पैदा करते हैं और जब आपके अंदर नफरत आता है तब ये लोग इस देश का धन ले जाते हैं।

Share:

Next Post

केंद्र उनके फोन और ईमेल को निशाना बना रहा है - महुआ मोइत्रा, पवन खेड़ा और प्रियंका चतुर्वेदी का आरोप

Tue Oct 31 , 2023
नई दिल्ली । तृणमूल कांग्रेस सांसद (TMC MP) महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra), कांग्रेस नेता (Congress Leader) पवन खेड़ा (Pawan Kheda) और प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) समेत कई विपक्षी नेताओं (Many Opposition Leaders) ने मंगलवार को आरोप लगाया कि (Alleged that) केंद्र (Center) उनके मोबाइल फोन और ईमेल (Their Mobile Phones and Emails) को निशाना बना […]