देश मध्‍यप्रदेश

चोरी हुई गाय खोजकर लाने वाले को मिलेगा 11 हजार का इनाम, चोर खोजने वाले को 21000 रुपये मिलेंगे

विदिशा। विदिशा जिले में चोरी हुई गाय को खोजकर लाने वाले शख्स को 11 हजार रुपये का इनाम मिलेगा। सामान्यत: पशु पालक अपने मवेशियों को बेसहारा छोड़ देते हैं, लेकिन विदिशा में एक शख्स ने अपनी गाय को वापस पाने के लिए ये अनोखी पेशकश की है। जितने रुपयों में नई गाय खरीदी जा सकती है, उसने रुपये पशुपालक गाय ढूंढने वाले को इनाम के रूप में दे रहा है।

जानकारी के अनुसार गाय चोरी का मामला दीपावली के दिन का है। माधवगंज चौराहे पर रहने वाले संजय राय ने बताया कि दीपावली के दिन गाय को नहला धुला कर तैयार किया था। पूजा की तैयारी की जा रही थी। इसी दौरान कोई व्यक्ति गाय चुरा कर ले गया। बताया गया की गाय गर्भवती थी।


तीन-चार दिन लगातार उसकी खोजबीन की गई। लेकिन वह नहीं मिली। उसके बाद उन्होंने 2000 पोस्टर छपवाकर शहर भर में चस्पा किए हैं। साथ ही साथ अनाउंसमेंट भी किया है। उन्होंने गाय की खोजबीन करने वाले व्यक्ति को 11000 रुपये देने की घोषणा की है। इसके अलावा चोर की तलाश में मदद करने वाले को 21000 रुपये देने की घोषणा की है। संजय ने बताया कि उनकी गाय के साथ किसी प्रकार की कोई गलत घटना ना हो या उसे अन्यत्र न छोड़ा जाए इसलिए पुलिस में शिकायत नहीं की है।

Share:

Next Post

28 को तेलंगाना से लौटेंगे भाजपा नेता, उसके बाद मतगणना के लिए बनेगी रणनीति

Sat Nov 25 , 2023
नेता समझाएंगे मतदान की बारीकियां इंदौर। भाजपा भी मतगणना में बैठने वाले एजेंटों को प्रशिक्षण देगी, लेकिन अभी पार्टी के नगर अध्यक्ष सहित कई नेता शहर से बाहर हैं और कुछ तेलंगाना में चुनाव प्रचार में गए हैं। उनके आने के बाद ही प्रशिक्षण शिविर रखा जाएगा और उन्हें मतगणना की बारीकियां समझाई जाएंगी। कुछ […]