बड़ी खबर

दिल्ली की जनता को फ्री बिजली, पानी, शिक्षा और इलाज समेत अन्य सुविधाएं मिलती रहेंगी – स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज


नई दिल्ली । स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज (Health Minister Saurabh Bhardwaj) ने कहा कि दिल्ली की जनता (The People of Delhi) को फ्री बिजली, पानी, शिक्षा और इलाज समेत अन्य सुविधाएं (Free Electricity, Water, Education, Treatment and other Facilities) मिलती रहेंगी (Will Continue to Get) । दिल्ली की जनता को भरोसा देते हुए स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जब तक अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं, तब तक जनता के सारे काम होते रहेंगे। दिल्ली की केजरीवाल सरकार पूरी मजबूती से जेल से चल रही है और सरकार की सभी मुफ्त योजनाएं जारी रहेंगी।


सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से वादा भी किया था कि वो जेल के बाहर हों या अंदर, काम नहीं रूकने देंगे। दिल्ली की जनता को फ्री बिजली, पानी, शिक्षा और इलाज समेत अन्य सुविधाएं मिलती रहेंगी। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जब तक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं, तब तक दिल्ली की जनता के सारे काम होते रहेंगे। दिल्ली की जनता को बिजली भी मिलेगी, पानी भी मिलेगा, बच्चों को अच्छे स्कूल भी मिलेगी, लोगों को अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक में फ्री दवाइयां मिलेंगी। यह सीएम अरविंद केजरीवाल की बहुत बड़ी जीत है कि जेल में होते हुए भी उन्होंने एलजी को यह कहने के लिए मजबूर कर दिया कि काम होते रहेंगे।

सौरभ भारद्वाज ने एक्स पोस्ट में लिखा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से वादा किया था कि वो जेल के बाहर हों या अंदर, दिल्ली के लोगों के काम नहीं रुकने देंगे। आज दिल्ली के बेटे और भाई अरविंद केजरीवाल की बड़ी जीत हुई है। दिल्ली की जनता की बड़ी जीत हुई है। जो बोलते थे, जेल से सरकार नहीं चलने देंगे, वो भी हार मान गए। उन्होंने माना कि दिल्ली के काम नहीं रुकेंगे, केजरीवाल सरकार जेल से चलेगी। काम होते रहेंगे।

सौरभ भारद्वाज ने एक अन्य एक्स पोस्ट में कहा कि जिस विचारधारा के प्रमुख फ्री पानी और फ्री बिजली को फ्री की रेवड़ी बोलते थे, वो आज दिल्ली की जनता के सामने वादा कर रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल की स्कीम को भूल से कोई रोक नहीं सकता। दिल्ली वालों, ये है आपके बेटे अरविंद केजरीवाल की ताकत। ये है दिल्ली के लोगों का केजरीवाल को आशीर्वाद।

Share:

Next Post

कांग्रेस नेताओं के बेटों और रिश्तेदारों को मिला टिकट, जानें कहां से कौन लड़ रहा लोकसभा चुनाव

Sun Apr 14 , 2024
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) की तैयारियां जोरों पर हैं। अधिकांश पार्टियों ने अधिकांश सीटों (Seats) पर अपने उम्मीदवारों (Candidates) को उतार दिया है। कुछ सीटों पर उम्मीदवारों का नाम अबतक कुछ पार्टियों द्वारा तय नहीं किया जा सका है। लोकसभा चुनाव में कहीं ग्लैमर देखने को मिल रहा है तो कहीं बाहुबल। किसी […]