बड़ी खबर

बीजेपी के कोलकाता ऑफिस में ‘बम’ की खबर से हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस

कोलकाता. कोलकाता (Kolkata) में बीजेपी (BJP) दफ्तर के बाहर रविवार की रात बम (bomb) जैसा एक संदिग्ध सामान मिला है. घटना की सूचना मिलते ही बम स्क्वॉड (Bomb Squad) टीम मौके पर पहुंच गई है. बंगाल (Bengal) में चुनाव के दौरान लगातार हुई हिंसा को लेकर बीजेपी ममता बनर्जी सरकार (Mamata Banerjee Government) पर हमलावर है. अब दफ्तर के बाहर बम की सूचना से हड़कंप मच गया है. बीजपी दफ्तर के बाहर कोलकाता पुलिस के आला अधिकारी, खोजी कुत्तों का दल और बम स्क्वाॉड टीम जांच में जुटी है. अब तक पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.



बीजेपी ने ममता बनर्जी सरकार पर लगाए आरोप
कोलकाता पुलिस टीम और बम निरोधक दस्ते की ओर से ऑफिस के अंदर-बाहर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं, ताकि सुराग मिल सके. बीजेपी ने इसके लिए ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि यह प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था में हुई बड़ी चूक को दिखाता है. बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने दावा किया है कि बीजेपी दफ्तर के बाहर देसी बम मिला है. मालवीय ने कहा कि बंगाल की गृहमंत्री इस चूक के लिए जिम्मेदार हैं.

BJP की फैक्ट फाइंडिंग टीम अभी कोलकाता में मौजूद
बंगाल में चुनाव के दौरान और नतीजों के बाद भी हिंसा की कई घटनाएं दर्ज की गई हैं. बीजेपी की फैक्ट फाइंडिंग टीम रविवार को ही कोलकाता पहुंची थी. इसमें पार्टी के कई सीनिर लीडर भी शामिल हैं. दफ्तर के बाहर संदिग्ध चीज मिलने के बाद से बीजेपी ममता बनर्जी सरकार पर जोरदार हमले कर रही है. पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पूरे देश में चुनाव होते हैं, लेकिन बंगाल में ही हिंसा होती है. इसका जवाब प्रदेश की ममता बनर्जी सरकार को देना चाहिए.

Share:

Next Post

हज की यात्रा पर सऊदी अरब आए 19 लोगों की हीट स्ट्रोक से मौत, मरने वाले जॉर्डन और ईरान के

Mon Jun 17 , 2024
नई दिल्‍ली(New Delhi) । भीषण गर्मी (Extreme heat)का कहर सिर्फ भारत के उत्तर पश्चिमी(Northwest) हिस्से ही नही दुनिया(World) के दूसरे देशों में भी इसका कहर देखने को मिल रहा है। हज की यात्रा(pilgrimage to hajj) पर सऊदी अरब(Saudi Arab) आए 19 लोगों की हीट स्ट्रोक से मौत हो गई। अधिकारियों का कहना है कि इस […]