मनोरंजन

रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने को तैयार ये दिग्गज अभिनेता 2021 मे रिलीज होंगी ये धांसू 6 फिल्में

नई दिल्ली। कोविड 19 के कारण इस साल बॉलीवुड कि फिल्में बहुत कम ही सिनेमाहाल तक पहुंचीं। डिजिटल पर फिल्में रिलीज होने के कारण लोगों को मनोरंजन तो मिल रहा है लेकिन फिल्में हॉल तक नहीं जा रही हैं। पिछले कुछ सालों से सालाना कई फिल्में देने वाली अक्षय कुमार की इस साल सिर्फ एक ही फिल्म आई। 2021 में अक्षय ही बॉक्स ऑफिस पर छाए रह सकते हैं। अक्षय के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, अक्षय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करे।

आखिरकार पर्दे पर आएगी सूर्यवंशी : इस साल अक्षय कुमार की सबसे बड़ी फिल्म सूर्यवंशी रिलीज नहीं हो पाई। ये फिल्म अब 2021 में रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस अफसर की भूमिका में हैं और फिल्म को रोहित शेट्टी ने बनाया है। ये बड़े बजट की फिल्म है जिसे मेकर्स ने रोक रखा और इसे हॉल में ही रिलीज करने का फैसला लिया। इससे बड़ी कमाई की उम्मीद है।

अतरंगी में सारा के साथ दिखेगी जोड़ी : अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म जो 2021 में रिलीज होगी वो है अतरंगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार सारा खान के साथ नजर आएंगे। फिल्म मशहूर डायरेक्टर आनंद एल राय बना रहे हैं। इस फिल्म में साउथ के बड़े स्टार धनुष भी नजर आएंगे। धनुष इससे पहले आनंद एल राय के साथ राझंणा में काम कर चुके हैं।

बेलबॉटम की भी शूटिंग पूरी कर चुके हैं अक्षय : कोविड 19 के चलते लॉकडाउन के बाद जैसे ही रिस्ट्रिक्शन खत्म हुआ अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ शूटिंग पर निकल गए। वे विदेश में फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग के लिए गए। फिल्म बेल बॉटम का निर्देशन रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय संग वाणी कपूर, हुमा, कुरैशी और लारा दत्ता भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म को अगले साल 2 अप्रैल को रिलीज करने की तैयारी है। फिल्म की स्टारकास्ट बहुत बड़ी है।

बच्चन पांडे में कृति सेनन संग आएंगे नजर : अक्षय कुमार की 2021 में ही रिलीज हो सकती है बच्चन पांडे। ये फिल्म साउथ की एक फिल्म का रीमक है। फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे। कृति सेनन भी हैं। प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं। अरशद वारसी फिल्म में अक्षय के दोस्त के रोल में दिखाएंगे।

रक्षाबंधन : 3 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर अक्षय कुमार ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया था। इस मूवी का नाम रक्षाबंधन है। इसे आनंद एल राय डायरेक्ट करेंगे। अक्षय ने बताया कि अपने अब तक के करियर में ये वो फिल्म है जिसे उन्होंने सबसे जल्दी साइन किया है। ये फिल्म 5 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हाल में ही अक्षय कुमार ने राम सेतु का ऐलान किया। इसकी शूटिंग 2021 में होगी और फिल्म साल के अंत में या फिर 2022 में पर्दे पर आ सकती हैं। अभी इसे लेकर कन्फर्मेशन नहीं है।

Share:

Next Post

शुरुआती गिरावट से उबरकर मामूली बढ़त के साथ बंद हुआ शेयर बाजार

Tue Dec 15 , 2020
मुम्बई। कारोबारी सप्ताह के दूसरे दिन मंगलवार को शेयर बाजार में सुबह शुरुआती गिरावट के बाद पूरे दिन सपाट कारोबार रहा और बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स 0.02 फीसदी की बढ़त के साथ 9.71 अंक ऊपर 46263.17 के स्तर पर बंद हुआ। वहीं नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 0.07 फीसदी (9.70 अंक) की […]