मनोरंजन

इस एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन पर लगाया रेप और हत्या की कोशिश का आरोप, PM से मांगी मदद

नई दिल्ली: बांग्लादेश की जानी मानी एक्ट्रेस शमसुन्नाहर स्मृति (Shamsunnahar Smriti) ने अपनी फेसबुक पोस्ट में एक उद्योगपति पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. इस पोस्ट के सामने आने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं.

क्लब के मालिक और सेक्रेटरी पर लगाए आरोप
पोरी मोनी के नाम से मशहूर अभिनेत्री ने रविवार को अपने फेसबुक पोस्ट में संदिग्ध के नाम का जिक्र किए बिना आरोप लगाये थे. ‘बीडीन्यूज 24’ के अनुसार बाद में अभिनेत्री ने रात में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बिजनेसमैन के साथ ढाका बोट क्लब के मनोरंजन एवं संस्कृति मामलों के सेक्रेटरी नसीर यू महमूद पर हमले का आरोप लगाया.

क्लब के मालिक से नहीं हो पाया संपर्क
अभिनेत्री (28) ने आरोप लगाया कि नसीर ने चार दिन पहले ढाका के उत्तरा में मौजूद क्लब में उन पर हमला किया था. समाचार वेबसाइट के अनुसार इन आरोपों पर टिप्पणी के लिये उद्योगपति से संपर्क नहीं हो पाया है. ढाका बोट क्लब के संस्थापक सदस्य नसीर रियल एस्टेट कारोबार से जुड़े हैं.

प्रधानमंत्री से लगाई गुहार
प्रधानमंत्री हसीना (Sheikh Hasina) को ‘मां’ संबोधित करते हुए अभिनेत्री ने अपनी फेसबुक पोस्ट में दावा किया कि उन्होंने कानून लागू करने वाले अधिकारियों से मदद मांगी लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला. उन्होंने बांग्ला भाषा में लिखी पोस्ट में कहा, ‘आखिर मैं कहां न्याय मांगूंगी? मैं पिछले चार दिन से इसके लिए भटक रही हूं…. हर कोई मुझसे सारी बातें सुनता है, लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं करता. मैं एक लड़की हूं और अभिनेत्री भी हूं लेकिन उससे पहले मैं एक इंसान हूं. मैं चुप नहीं रह सकती.’

फोर्ब्स की लिस्ट में आया था नाम
मामले पर सहायक आईजीपी सोहेल राणा ने कहा कि अभिनेत्री अगर संपर्क करती हैं तो पुलिस जरूर कार्रवाई करेगी. पोरी मोनी 2015 में फिल्मों में आने के बाद मशहूर हुई थीं. उन्होंने दो दर्जन से अधिक बांग्लादेशी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभायी है. पिछले साल फोर्ब्स पत्रिका ने उन्हें एशिया के 100 ‘डिजिटल स्टार’ में शुमार किया था.

Next Post

इस दिन है मासिक दुर्गाष्‍टमी का व्रत, जानें पूजा विधि व महत्‍व

Tue Jun 15 , 2021
हिंदू धर्म में धार्मिक त्‍यौहारों का विशेष महत्‍व है । हिंदू पंचांग के अनुसार, ज्येष्ठ माह के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि को दुर्गाष्टमी मनाई जाती है। इस बार ज्येष्ठ माह की दुर्गाष्टमी (Durgashtami)18 जून 2021 को है। पंचांग के अनुसार नवरात्रि में पड़ने वाली अष्टमी तिथि को महाष्टमी कहा जाता है। इस लिए हर […]