देश

कुछ अलग दिखने के लिए इस व्यक्ति ने हटवाए अपने कान


– जीभ भी दो हिस्सो में कटवाई, 6 हजार पाउंड खर्च कर चुके है
नई दिल्ली। कुछ लोगों को अलग दिखने में मजा आता है। अच्छा दिखने के लिए कई तरह के ट्रिटमेंट, प्लास्टिक सर्जरी करवाते है। लेकिन एक शक्स ने तो कुछ अलग दिखने के लिए अपने कान ही शरीर से हटवा लिए। यहीं नहीं उन्होंने अपनी जीभ भी दो हिस्सों में कटवाई है।


ऐसे ही एक शख्स हैं 39 साल के सैंड्रो। सैंड्रो जर्मनी से ताल्लुक रखते हैं। लोग उन्हें ‘मिस्टर स्कल फेस’ के नाम से भी जानते हैं। उन्होंने शरीर में बहुत से बदलाव करके अपने रूप को बदला है। उन्होंने अपने सिर को स्कल (खोपड़ी) जैसा दिखाने और कानों को हटाने के लिए 13 साल में 17 मुश्किल प्रक्रियाओं को पूरा किया है। साथ ही, इसके लिए करीब 6 हजार पाउंड (5.8 लाख रुपए) खर्च किए हैं।


उन्होंने बॉडी मॉडिफिकेशन के जरिए से अपने रूप में काफी बदलाव किए है। इसकी मदद से उन्होंने कॉन्फिडेंस हासिल किया है। वो नेगिटिव कमेंट्स वो एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकाल देते हैं।
सैंड्रो ने कानों को हटाने के अलावा अपनी जीभ को दो हिस्सों में काटा हुआ है। ऐसे ही कई हैरान करने वाले बदलाव उन्होंने अपनी बॉडी में कर रखे हैं। उन्होंने अपने कटे हुए कानों को एक जार में रखा है। अब उनका मकसद है अपनी नाक की टीप को हटाना और आंखों की पुतलियों को टैटू करवाना है।

Share:

Next Post

एशिया का सबसे बडा मिट्टी का बांध भरा लबालब, 8 गेट खुले

Sat Aug 29 , 2020
सिवनी । मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में स्थित एशिया का सबसे बड़ा मिट्टी का बांध संजय सरोवर लबालब भर गया है। शुक्रवार 28 अगस्त को बांध के 10 में से 08 गेट खोल गये है। गेट खोलने के साथ ही निचले इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। यहां से 55 हजार 11 क्यूसेक […]