बड़ी खबर

TMC ने बच्चों के भविष्य को दांव पर लगाया… PM मोदी का ममता पर हमला

बोलपुर: पश्चिम बंगाल के बोलपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विरोधी दलों का गठबंधन देश को बीते दशकों में जाना चाहता है. 60 साल में कांग्रेस महज 7 एम्स बना पाई, लेकिन हमारी सरकार में 22 ए्म्स बन गए. प्रधानमंत्री ने यहां एक बार फिर कहा कि ये विकास कार्य तो केवल ट्रेलर है, अभी तो बहुत काम करना है. प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान लाल किले से दिए गए भाषण की याद दिलाई और कहा- यही समय है, सही समय है. पीएम मोदी ने कहा हमारी सरकार से पहले देश की जनता ने कांग्रेस अलायंस को दस साल का मौका दिया लेकिन इन्होंने घोटाले का रिकॉर्ड बना दिया.


प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज पश्चिम बंगाल में टीएमसी भी उसी तरह से घोटाले पर घोटाले कर रही है. उन्होंने कहा कि टीचर भर्ती घोटाला ने तो टीएमसी सरकार की पोल ही खोल दी. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि टीएमसी ने प्रदेश के बच्चों के भविष्य को दांव पर लगा दिया है. 25 हजार शिक्षकों को कोर्ट ने घर भेज दिया, ये मामूली बात नहीं. उन्होंने कहा कि टीएमसी आज बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करती है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बोलपुर में उमड़ी भीड़ नतीजे की ओर इशारा कर रही है. उन्होंने कहा कि 2014 में जनता ने मुझे केवल प्रधानमंत्री बनाने के लिए नहीं चुना था, देश को नए लक्ष्य तक पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री बनाया था. पीएम ने कहा कि आज देश की जनता जानती है कि हमारी सरकार ने पिछले 10 साल में जितने काम हए हैं, उतने काम पिछली सरकारों के नहीं हुए. उन्होंने कहा कि हमने ठाना है कि नये भारत का निर्माण, देश में अधिक से अधिक शिक्षा संस्थान खुलने चाहिए.

Share:

Next Post

मुकेश अंबानी को मिडिल ईस्ट से मिला 12,864 करोड़ का चेक, आखिर क्या है मामला

Fri May 3 , 2024
नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी ने के लिण् मिडिल ईस्ट की इंवेस्टमेंट कंपनियों के दरवाजे हमेशा खुले रहे हैं. मिडिल ईस्ट के इन शार्क टैंक का पैसा रिलायंस इंडस्ट्रीज में लगा है. अब दोबारा से दो कंपनियों ने मुकेश अंबानी को 12 12,864 करोड़ रुपए यानी 1.5 […]