मनोरंजन

दमदार एक्शन, जबरदस्‍त डायलॉग्‍य के साथ फिल्‍म राधे का ट्रेलर रिलीज

सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda), जैकी श्रॉफ भी अहम रोल निभाते दिख रहे हैं। एक्शन (Action) से भरपूर इस ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सलमान खान के एक्शन सीन्स से लेकर दमदार डायलॉग्स तक सभी अच्छा है। सलमान खान का मोस्ट फेमस डायलॉग (Most Famous Dialogue ‘) ‘एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो उसके बाद तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता’ भी ट्रेलर में सुनने को मिला।


कैसा है ट्रेलर?
ट्रेलर में क्राइम की दुनिया की झलक साझा की गई है, जिसके खिलाफ राधे (सलमान) खड़ा है। रणदीप हुड्डा फिल्म में मुख्य विलन की भूमिका निभा रहे हैं। उनका कैरेक्टर अच्छा नजर आ रहा। इस एक्शन से भरे ट्रेलर में सलमान खान छा गए हैं।
ट्रेलर में सलमान खान और दिशा पटानी (Disha Patani) की क्यूट केमिस्ट्री देखने को मिली। ट्रेलर में दिशा न केवल ग्लैमरस दिख रही हैं, बल्कि उनके कैरेक्टर में काफी रेंज और गहराई दिखी। फिल्म में जैकी श्रॉफ (Jackie shroff) भी हैं, जो भारत के बाद सलमान खान के साथ फिर से ऑनस्क्रीन (Onscreen) जुड़ रहे हैं और उनका किरदार भी दिलचस्प नज़र आ रहा है।

सलमान के धमाकेदार डायलॉग्स
ट्रेलर में सलमान के धमाकेदार डायलॉग्स हैं। 1- “अभी तो सिर्फ तीन इंच घुसाया है अगर अब कोई आगे बढ़ा तो उसके ब्लैडर की जगह उसका फेफड़ा होगा और लिवर की जगह किडनी।”
2- ”पुलिस की नौकरी है गिरफ्तार तो करना पड़ेगा।”
3- ”तुम्हारे दसवीं पास होने से पहले वो या तो जेल के अंदर होंगे या जमीन के।”
4-”एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो उसके बाद तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता। आई विल क्लीन द सिटी”
5- ”राधे जाने के लिए भेजने के लिए आया है और तेरे हिस्से की बिरयानी हम सब मिल बांट कर खाएंगे और बोलेंगे ईद मुबारक।”

फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बन चुका है। मूवी को प्रभुदेवा (Prabhu Deva) ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जिसका निर्माण सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड (Reel Life Production Private Limited) ने किया है।

ट्रेलर दे रहा वॉन्टेड वाइब्स
फिल्म के ट्रेलर को देखकर वॉन्टेड की याद आ रही। सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर चर्चा हो रही है। एक फैन ने लिखा कि इस फिल्म का टाइटल राधे क्यों हैं वॉन्टेंड 2 क्यों नहीं। ये बिल्कुल वॉन्टेड वाइब्स दे रहा है। बता दें कि फिल्म वॉन्टेंड में सलमान के किरदार का नाम राधे ही था।

प्रभुदेवा के साथ इन फिल्मों में किया सलमान ने काम
सलमान खान ने फिल्म वॉन्टेंड (2009) में प्रभुदेवा के साथ काम किया था। इसमें वो कॉप के दमदार रोल में थे। सलमान की ये फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी। इसके बाद दोनों ने 2019 में फिल्म दबंग 3 में साथ किया। इस फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था। अब दोनों राधे लेकर आने वाले हैं

Next Post

40 फीसदी तक घट गया शहर में घरेलू-व्यवसायिक कचरा

Thu Apr 22 , 2021
कोरोना कफ्र्यू का असर… बायो मेडिकल वेस्ट अवश्य कई गुना बढ़ गया कब्रिस्तान-श्मशानों में भी लगातार बढ़ रहा है संक्रमित कचरा, निगम उठवाने का कर रहा इंतजाम इंदौर।  अभी बीते 10 दिनों से कोरोना कफ्र्यू (Corona Curfew) चल रहा है, जिसके चलते 80 फीसदी से अधिक व्यवसायिक गतिविधियां बंद पड़ी है। सिर्फ राशन, मेडिकल, सब्जी, […]