बड़ी खबर

आगरा एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, DCAM ने कार को पीछे से मारी टक्कर, 3 की मौत

लखनऊ। आगरा एक्सप्रेस-वे (Agra Expressway) पर ठठिया थाना क्षेत्र स्थित बलनापुर पट्टी गांव (Balnapur Patti Village) के सामने भीषण हादसे में दिल्ली के तीन युवकों की मौत (death of youth) हो गई। साथ में बैठा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसे राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। शुक्रवार रात आगरा से लखनऊ की ओर जा रही कार को तेज रफ्तार डीसीएम ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर से कार के परखचे उड़ गए। हादसे जानकारी मिलते ही यूपीडा कर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कार में फंसे चारों युवकों को किसी तरह बाहर निकाल कर एंबुलेंस से राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा। यहां डॉक्टरों ने तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल एक युवक का इलाज शुरू किया। घटना के बाद चालक डीसीएम लेकर फरार हो गया।


हादसे में मृतकों की पहचान के लिए पुलिस ने पड़ताल की तो उनकी जेब से अलग-अलग आईडी मिलीं। सभी की आईडी अलग-अलग महकमों की हैं। एक आईडी सतेंद्र कुमार नाम की है, जिस पर दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल दर्ज है। दूसरी आईडी पूर्वी दिल्ली के जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय की ओर से जारी की गई है, इसमें त्रिलोक पुरी, नई दिल्ली के गुंजन का नाम दर्ज है। तीसरा आधार कार्ड मिला, इसमें घड़ोली एक्सटेंशन ब्लॉक-ए राजवीर कॉलोनी मयूर विहार फेस 3 पूर्वी दिल्ली के जितेंद्र सिंह का नाम है। घायल का नाम परमवीर बताया जा रहा है। ठठिया थाना प्रभारी केशव वाजपेई के अनुसार, पहचान पत्रों के आधार पर परिजनों से सम्पर्क करने की कोशिश कर रही है।

Share:

Next Post

Video Viral: पंजाब के आसमान में दिखी रहस्यमयी रोशनी, लोग हुए हेरान

Fri Dec 3 , 2021
चंडीगढ़। पंजाब के पठानकोट (Pathankot) शहर में शुक्रवार रात को आसमान में दिखी रहस्यमयी रोशनी (Mysterious Lights) ने शहरवासियों को अचंभे (Puzzled) में डाल दिया। ये रोशनी शाम 7 बजे के आसपास दिखाई दी। इस घटना को कुछ लोगों ने कैमरे में भी कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।एक स्थानीय निवासी ने […]