मनोरंजन

तुम आ गए हो नूर आ गया है, श्रद्धा कपूर की जिंदगी में है कोई खास; चैट लीक होने से हुआ खुलासा

डेस्क। बॉलीवुड के सितारे दुनिया से अपने रिश्ते को छुपाते हुए नजर आते हैं। इसकी कई वजह होती हैं, कोई अपने करियर की वजह से अपने प्यार के बारे में खुलासा नहीं करना चाहता तो कोई रिश्ता खराब होने के डर से अपने रिश्ते के बारे में नहीं बताया। लेकिन कहते हैं न इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपते। ऐसे में बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिनके प्यार की खबरें मीडिया में अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। इन्हीं में से एक अभिनेत्री हैं श्रद्धा कपूर।

पपराजी ने किया स्पॉट : श्रद्धा कपूर ने फिल्म जगत में अपनी एक खास जगह बनाई है, वो बॉलीवुड की टॉप लिस्ट में शुमार हैं। ऐसे में श्रद्धा कपूर जब भी बाहर निकलती हैं तो पपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। हालांकि जब भी बॉलीवुड के ये सितारे मीडिया के सामने आते हैं तो अपनी हर चीज को लेकर सतर्क रहते हैं। लेकिन हाल ही में अपनी धुन में गुम श्रद्धा कपूर के साथ कुछ ऐसा हो गया कि वो खुद ही सोचेंगी कि आखिर उनके साथ ऐसा क्यों हुआ।

श्रद्धा कपूर की चैट्स हुई लीक : श्रद्धा कपूर को हाल ही में अपनी फिल्म के सेट से बाहर निकलते हुए पपराजी ने स्पॉट किया। नीले रंग की ड्रेस में श्रद्धा कपूर हमेशा की तरह गजब की खूबसूरत लग रही थीं। पपराजी ने तो श्रद्धा कपूर को देख उनकी तस्वीरें लेना शुरू कर दिया। लेकिन श्रद्धा अपने फोन में इतनी अधिक मशगूल थीं कि उन्होने इस बात का ध्यान ही नहीं दिया कि मीडिया सामने खड़ी है। उन्हें नहीं पता था मीडिया जो उनकी तस्वीरें ले रही है उसमें उनकी चैट्स भी कैद हो रही है।

कौन है श्रद्धा का स्पेशल वन : श्रद्धा कपूर की इन चैट्स को पढ़ने के बाद ये साफ-साफ जाहिर है कि उनकी जिंदगी में कोई तो खास है जिसे वो अपना ‘स्पेशल वन’ मानती हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्होने उस शख्स का नाम नहीं लिखा था बल्कि दिल वाले तीन इमोजी के नाम से उस खास शख्स का नाम सेव किया था। श्रद्धा ने इस चैट में लिखा, ‘मैं कभी अपनी जिंदगी में कभी तुम्हारे जैसे इंसान से नहीं मिली। तो सामने वाले शख्स ने जवाब देते हुए लिखा, ‘मुझे खुशी है कि तुम मेरे लिए इस तरह से सोचती हो’।

मुझे बहुत अच्छा फील करवाते हो : इस चैट में श्रद्धा कपूर ने आगे लिखा, ‘तुम मुझे बहुत अच्छा महसूस करवाते हो। मेरी बात सुनते हो, ऐसा कोई नहीं रहा है। उनके इस मैसेज का रिप्लाई सामने वाले ने इमोजी से भेजा। आगे श्रद्धा ने लिखा, ‘तुम मुझे अच्छा महसूस करवाते हो। मेरी हर विश को पूरा करने के लिए आपका धन्यवाद। इसके बाद सामने वाले शख्स ने जवाब देते हुए लिखा, ‘ये मेरा सौभाग्य है। आपको जब भी कुछ चाहिए आप मुझसे कहो’।

Share:

Next Post

बिहार रेलवे स्टेशन पर नक्सलियों का हमला, स्टेशन मास्टर को बनाया बंधक

Sat Jul 31 , 2021
पटना। नक्सलियों (Naxalites) के एक समूह ने शनिवार सुबह पटना-कोलकाता मार्ग पर स्थित एक रेलवे स्टेशन (Railway station) पर हमला (Attack) किया और स्टेशन मास्टर (Station master) को करीब आधे घंटे तक बंधक (Hostage) बनाकर रखा। नक्सलियों ने स्टेशन की इमारत को भी बम से उड़ाने की धमकी दी। चौरा रेलवे स्टेशन की घेराबंदी के […]