मनोरंजन

vicky-cat को एयरपोर्ट स्टॉफ ने रोका, ये थी वजह…

बॉलीवुड के फेमस (bollywood famous) लव बर्ड्स विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Love birds Vicky Kaushal and Katrina Kaif) अक्सर सु्र्खियों में रहते हैं। दोनों कभी सोशल मीडिया (social media) पर अपनी अनसीन तस्वीरें तो कभी टची पोस्ट्स को लेकर फैंस की बीच चर्चा का विषय बनते हैं। इसी कड़ी में उनका एक और वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की और कैट वेकेशन के लिए एयरपोर्ट पर हैं। दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस दौरान कैटरीना कैफ साटन फ्लोरल को-ऑर्ड सेट में हैं। एक्ट्रेस ने सनग्लासेस, व्हाइट स्पोर्ट्स शूज और सिंगल पोनीटेल के साथ अपने लुक को कंपलीट किया हैं। उनका आउटफिट क्रिसमस के लिए परफेक्ट लग रहा है। विक्की कौशल ने व्हाइट शर्ट, ब्लू डेनिम, कैप और सनग्लासेस में सिंपल लुक रखा है।



वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की एयरपोर्ट के एंट्री गेट पर खड़े हैं और सीआईएसएफ ऑफिसर उनके डॉक्यूमेंट चेक कर रहे हैं। इस दौरान कैटरीना सीधे अंदर एंट्री करती हैं लेकिन बाद में एक अधिकारी ने उन्हें पीछे से बुलाते हैं, “मैडम चेकिंग के लिए रुकिए” और फिर उन्हें एंट्री गेट पर लौटना पड़ता है।

दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द श्रीराम राघवन की ‘मेरी क्रिसमस’ में एक्टर विजय सेतुपति के साथ और सलमान खान स्टारर ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी, जबकि विक्की कौशल लक्ष्मण उटेकर की है की अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म में सारा अली खान के साथ और मेघना गुलज़ार के निर्देशन में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बयोपिक‘सैम बहादुर’में नजर आएंगे।

 

 

Share:

Next Post

न्यू ईयर मनाने जवाई लेपर्ड एरिया पहुंचे Vicky-Katrina

Tue Dec 27 , 2022
पाली। बॉलीवुड के सबसे फेवरेट जोड़ी में से एक कटरीना कैफ और विक्की कौशल (relpost) सोमवार को पाली जिले के जवाई लेपर्ड एरिया (Jawai Leopard Area) पहुंचे। दोनों यहां न्यू ईयर की छुटि्टयां बिताएंगे। वे सोमवार सुबह करीब 11 बजे विमान से जोधपुर पहुंचे और वहां से सड़क मार्ग होते हुए जवाई बांध (पाली) पहुंचे। […]