मनोरंजन

शादी के बाद पहली बार Vicky-Kat ने मनाया लोहड़ी पर्व

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky-Kat) ने इस साल साथ में लोहड़ी मनाई। इस साल शादी के बाद दोनों की पहली लोहड़ी (Lohri) है, जिसे कपल ने साथ में सेलिब्रेट (celebrate) किया।
बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky-Kat) ने इस साल साथ में अपनी पहली लोहड़ी मनाई। इस सेलिब्रेशन की एक तस्वीर विक्की कौशल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की है। इस तस्वीर में विक्की कौशल- कैटरीना कैफ के कंधे पर हाथ रखकर खड़े हैं और सामने लोहड़ी जल रही है।इस दौरान जहां विक्की ने विंटर कैजुअल कपड़े पहने थे, वहीं कैटरीना को लाल सलवार कमीज में देखा जा सकता है। तस्वीर साझा करते हुए विक्की ने लिखा, “हैप्पी लोहड़ी!”


वहीं कैटरीना ने भी इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की है,जिसमें दोनों हँसते -मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। दोनों की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस इनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।


गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में अपने परिवार व करीबियों की मौजूदगी में शादी रचाई थी। दोनों अपनी मैरिड लाइफ काफी इंजॉय कर रहे हैं और अक्सर सोशल मीडिया के जरिये अपनी तस्वीरें भी फैंस के साथ साझा करते रहते हैं।

दोनों के वर्कफ़्रंट की बात करें तो विक्की कौशल जल्द ही फिल्म लक्ष्मण उतेकर और गोविंदा नाम मेरा में नजर आएंगे। वहीं कैटरीना कैफ इन दिनों श्रीराम राघवन की फिल्म मेरी क्रिसमस की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म के अलावा वह सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आयेंगी।

Share:

Next Post

माघ मेला शुरू होते ही लाखों भक्तों ने 'मकर संक्रांति' पर स्नान किया

Fri Jan 14 , 2022
प्रयागराज (उत्तर प्रदेश) । ‘मकर संक्रांति’ (Makar Sankranti) के शुभ अवसर पर लाखों भक्तों (Lakhs of devotees) ने मास्क और सामाजिक दूरी (Masks and Social distance) की परवाह किए बिना संगम में (In the Confluence) पवित्र स्नान (Bathed) किया। 47 दिवसीय वार्षिक धार्मिक माघ मेला (Magh Mela) आधिकारिक रूप से शुरू हुआ (Begins) । मकर […]