मनोरंजन

यशराज बैनर की कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे विक्की कौशल

बॉलीवुड में इस हफ्ते नई फिल्मों का अनाउंसमेंट हुआ है। 50 साल पुराने फिल्म प्रोडक्शन वैजयंती मूवीज ने रविवार को दीपिका पादुकोण और साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म की घोषणा की है, वहीं अब विक्की कौशल की यशराज फिल्म्स के साथ फिल्म साइन करने की बात सामने आई है। यह एक सिचुएशनल कॉमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म का कांसेप्ट ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्मों जैसा बताया जा रहा है। इस फिल्म को लेकर चर्चा पहले से चल रही थी।
एक्टर विक्की कौशल ने अभी तक कोई कॉमेडी फिल्म नहीं की है। यह उनकी पहली कॉमेडी फिल्म होगी। विक्की कौशल जल्द शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वह 1971 भारत-पाक युद्ध के हीरो फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार हैं।
साल 2012 में विक्की कौशल ने अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद विक्की को समीर शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लव शव ते चिकन खुराना’ में छोटी सी भूमिका में अभिनय करने का मौका मिला। साल 2015 में बतौर मुख्य अभिनेता पहली फिल्म ‘मसान’ मिली। नीरज घायवान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्की के अभिनय को काफी सराहा गया। इसके बाद 2016 में जुबान, रमन राघव 2.0, 2018 में आई मनमर्जियां, 2019 में ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’ से विक्की कौशल ने सफलता हासिल कर ली। फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’ की कामयाबी ने उन्हें रातों-रात सुपरस्टार बना दिया।

Share:

Next Post

चार महीने बाद सेट पर लौटे कपिल शर्मा, इंस्टा पर शेयर की फोटो

Wed Jul 22 , 2020
पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो की शूटिंग चार महीने बाद शुरू हो गई है। शो की शूटिंग शुरू होने से कपिल शर्मा की टीम उत्साहित है। साथ ही दर्शक भी नए एपिसोड्स को देखने के लिए काफी उत्सुक है। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है […]