मनोरंजन

Katrina Kaif और Vicky Kaushal की सगाई की अफ़वाहों पर विक्की के माता-पिता ने दी प्रतिक्रिया: ‘मिठाई तो खिला दे’

मुंबई। पिछले महीने, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की सगाई की अफवाहे इंटरनेट पर काफी तेज़ी से फ़ैल रही थी। बता दे कि दोनों कम से कम एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और फिल्म स्क्रीनिंग और कई बिज़नेस इवेंट्स (Business Events) में एक साथ दिखाई दिए हैं। हालांकि, उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है।

अब, विक्की कौशल के भाई, अभिनेता सनी कौशल (Sunny Kaushal) ने खुलासा किया है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ विक्की की सगाई की अफवाहों पर उनके माता-पिता ने कैसे प्रतिक्रिया दी। सनी ने कहा, ‘मुझे याद है कि विक्की सुबह जिम गए थे, तभी अफवाहें आने लगीं, जब वह घर लौटा, तो माँ और पिताजी ने उससे मज़ाक में पूछा, ‘अरे यार, तेरी सगाई (Engagement) हो गई, मिठाई तो खिला दे.. जिसका जवाब देते हुए विक्की ने हसते हुए कहा, ‘जितनी असली सगाई हुई है, उतनी असली मिठाई भी खा लो।

विक्की और कैटरीना को लंबे समय से एक जोड़े के रूप में जाना जाता है। मुंबई में हुए फिल्म भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप (Bhoot Part One: The Haunted Ship) के प्रीमियर और साथ ही हाल ही में रिलीज़ हुई शेरशाह (Sher Shah) के प्रीमियर में भी दोनों के साथ शामिल हुए थे।

Share:

Next Post

अफगानिस्तान में सरकार बनते ही सामने आने लगा तालिबान का असली चेहरा, फिर बरसने लगे कोड़े

Sat Sep 11 , 2021
डेस्क: अफग़ानिस्तान में तालिबान की सरकार बनते ही आतंक का असली चेहरा सामने आने लगा. सरकार में पांच बड़े आतंकियों समेत 33 मंत्री शामिल हैं. जिनका चेहरा को देख कर दुनिया हक्की-बक्की रह गई. हम आपको बताएंगे कि तालिबान में आंतक वाली सरकार बनने के बाद वहां पहला दिन कैसा रहा. इधर, तालिबान की सरकार […]