मनोरंजन

Katrina Kaif संग इश्क लड़ाते नजर आएंगे Vijay Deverakonda! डीटेल को लेकर फैन उत्सुक

मुंबई। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अब बॉलीवुड में भी कदम जमाते नजर आ रहे हैं। बीते रविवार यानी 9 मई को विजय देवरकोंडा का बर्थडे था और अब एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। इस खबर को सुनते ही साउथ सुपरस्टार के फैंस भी खुशी से झूम उठेंगे। विजय देवरकोंडा जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं, ये बात सभी जानते हैं। उनकी पहली बॉलीवुड मूवी लाइगर (Liger) होगी, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) नजर आएंगी। अब एक्टर को लेकर खबर आ रही है कि वह अनन्या के बाद कैटरीना कैफ के (Katrina Kaif) के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म को लेकर मेकर्स जल्द ही घोषणा कर सकते हैं, जिसमें वह कैटरीना कैफ संग इश्क लड़ाते नजर आएंगे। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि तेलुगु एक्टर ने दो फिल्में साइन की हैं और उनमें से एक में कैटरीना लीड एक्ट्रेस होंगी, जिसे बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा। ये पैन इंडिया की फिल्म होगी, जिसमें विजय देवरकोंडा और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी।

विजय देवरकोंडा डायरेक्टर कोर्तला शिवा के साथ काम करेंगे जिन्होंने महेश बाबू स्टारर भरत अने नेनु और एक अन्य फिल्म बनाई थी। फिल्म दो भाषाओं में रिलीज होगी। अगर रिपोर्ट सच होती है तो कैटरीना एक नहीं बल्कि दो-दो साउथ स्टार्स के साथ धमाका मचाने वाली हैं। जिनमें एक विजय देवरकोंडा और एक विजय सेतुपति हैं। कैटरीना ‘मैरी क्रिसमस’ में विजय सेतुपति के साथ भी नजर आएंगी। इसके अलावा कैटरीना बॉलीवुड फिल्म ‘फोन भूत’ में भी नजर आने वाली हैं। इस मूवी में कैटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर लीड रोल में होंगे।

Next Post

Paytm यूजर्स के लिए बड़ी खबर, पेमेंट करते समय अब से नहीं देना होगा ये चार्ज

Mon May 10 , 2021
नई दिल्ली। अगर आप भी पेटीएम (Paytm) का इस्तेमाल करते हैं तो यह आपके लिए जरूरी खबर है। देशभर में फैले कोरोना वायरस के बीच पेटीएम ने ग्राहकों को बड़ी राहत दी है। कंपनी ने कहा कि कोरोना से जुड़े सभी लोन पर अब कोई ट्रांजेक्शन फीस नहीं लगाई जाएगी। कंपनी ने ऐलान किया है […]