खेल

विराट कोहली ने डेविड वॉर्नर की बेटी को तोहफे में दी अपनी जर्सी

नई दिल्ली। भारतीय कैप्टन विराट कोहली के पूरे विश्व में करोड़ों प्रसंशक है, ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की बेटी इंडी रे भी उनमें से एक है। विराट कोहली ने अपनी इस नन्ही फैन को अपने ऑटोग्राफ वाली टेस्ट जर्सी गिफ्ट की है।

वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी इंडी की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो कोहली के ऑटोग्राफ वाली जर्सी पहने हुए नजर आ रही है। डेविड वॉर्नर की बेटी इंडी रे विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं। वॉर्नर द्वारा सोशल मीडिया में डाले गए कई वीडियो में वो पहले भी इस बात को बता भी चुकीं हैं।

वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मुझे मालूम है की हम हिंदुस्तान से सीरीज हार गए हैं। लेकिन यहां हमारे पास एक बहुत खुश लड़की है। तुम्हारी जर्सी तोहफे के रूप में देने के लिए धन्यवाद विराट कोहली। इंडी इसे बहुत पसंद कर रही है। ये पापा और एरोन फिंच से अधिक विराट कोहली की फैन है।”

वॉर्नर इस से पहले भी सोशल मीडिया पर ये खुलासा कर चुके हैं कि इंडी को अपने पिता डेविड वॉर्नर और ऑस्ट्रेलियाई टीम के वनडे कैप्टन आरोन फिंच से कहीं अधिक विराट कोहली की बैटिंग पसंद है।

Next Post

रैली में अमित शाह ने कहा- ममता जी चुनाव आते आते अकेली खड़ी रह जाएंगी

Sun Jan 31 , 2021
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) की तैयारी में जोर-शोर से जुटी बीजेपी ने रविवार को हावड़ा में विशाल रैली की। इस रैली में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर निशाना साधा है। हावड़ा […]