बड़ी खबर

सीबीआई की राजद नेताओं पर छापेमारी से ‘हम डरने वाले नहीं’ – राबड़ी देवी


पटना । केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने राजद नेताओं पर (On RJD Leaders) छापेमारी को लेकर (About the Raids) बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री (Former Bihar CM) राबड़ी देवी (Rabdi Devi) ने इसे बदले की कार्रवाई (Retaliation Action) बताया और कहा हमलोग सीबीआई छापेमारी से डरने वाले नहीं है (‘We are Not Afraid’) । बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी महागठबंधन सरकार बुधवार को विधानसभा में बहुमत साबित करने वाली है।


राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह बदले की कार्रवाई है। उन्होंने कहा कि यह कोई पहली बार नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि सीबीआई छापों से डराने की कोशिश की जा रही है, हमलोग सीबीआई छापेमारी से डरने वाले नहीं है। राबड़ी ने कहा कि नई सरकार बनने से भाजपा डर गई है। दोनों सदनों में हमलोग बहुमत हासिल करेंगे, दोनों जगह हमारा बहुमत है। हमलोग डरने वाले नहीं हैं।

सीबीआई बुधवार को राजद नेता और विधान पार्षद सुनील कुमार सिंह, सांसद अशफाक करीम और फैयाज अहमद सहित कई राजद नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। राजद के कई नेता भी सीबीआई के रडार पर बताए जा रहे हैं। इधर, भाजपा के नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि सीबीआई स्वतंत्र एजेंसी है, छापेमारी कर रही है। उन्होंने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है। जो जैसा करता है वैसे भरता है। यह छापेमारी उनका काम है।

Share:

Next Post

लाइव मैच के दौरान कपल की शर्मनाक हरकत, स्टेडियम में ही बनाने लगा संबंध

Wed Aug 24 , 2022
नई दिल्ली। कई बार ऐसा होता है जब कैमरे में ऐसी शर्मनाक हरकत कैद हो जाती है जो लोगों के लिए शर्म बन जाती है। किसी लाइव मैच के दौरान कई बार स्टेडियम से भी ऐसे मामले आ जाते हैं। अमेरिका से एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लाइव मैच चल रहा […]