मनोरंजन

जब आंखों में ग्लिसरीन लगाकर Anushka Sharma ने की रोने की एक्टिंग, वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ (Rab ne bana di Jodi) के जरिए डेब्यू करने वाली अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने काफी कम वक्त में खुद को साबित करके दिखाया. उन्होंने एक के बाद एक कई जबरदस्त फिल्में दीं और सफलता की सीढ़ियां चढ़ती चली गईं. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर रीसर्फेस हो गया है.

ग्लिसरीन लगाकर रोने लगीं अनुष्का
इस वीडियो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आंखों में ग्लिसरीन लगाकर रोने की एक्टिंग करती नजर आ रही हैं. वीडियो तब का है जब अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक्टिंग क्लासेस लिया करती थीं और सीखा करती थीं कि किस तरह किसी सीन को ज्यादा से ज्यादा वास्तविक बनाया जा सके. वीडियो तब का है जब अनुष्का कोई बड़ी स्टार नहीं थीं, बल्कि उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू भी नहीं किया था.

कैसा था अनुष्का शर्मा का लुक
वीडियो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) फुल स्लीव वाली ब्लैक टॉप और पीच स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने मिनिमल मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ा हुआ है. वीडियो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी क्लासमेट के साथ खड़ी नजर आ रही हैं और उनके टीचर उन्हें बता रहे हैं कि किस तरह उन्हें ये सीन परफॉर्म करना है.

माथा पकड़कर बैठ गईं अनुष्का शर्मा
हालांकि जब बात इस इमोशनल सीन को करने की आती है तो एक्ट्रेस आंखों में ग्लिसरीन लगाती हैं. आंखों में ग्लिसरीन लगाते ही अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को जोर की जलन होती है और वह माथा पकड़कर वहीं बैठ जाती हैं. वीडियो में थोड़ा सा कट आता है और उसके बात अनुष्का अगला सीन परफॉर्म करती नजर आती हैं. बता दें कि अनुष्का ने इंडस्ट्री में न सिर्फ खुद को एक कामयाब एक्ट्रेस के तौर पर साबित किया है बल्कि उनका प्रोडक्शन हाउस भी अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुका है.

Next Post

उत्तर प्रदेश में जनसंख्या नियंत्रण कानून की अटकलें

Sun Jun 20 , 2021
लॉ कमीशन संबंधित विषय पर कर रहा है काम लखनऊ : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अब दो से अधिक बच्चे वाले अभिभावकों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. दरअसल राज्य के विधि आयोग (Law Commission UP) ने प्रदेश में जनसंख्या नियंत्रण के लिए कानून का मसौदा बनाना शुरू कर दिया है. इसके तहत अब राशन […]