मनोरंजन

ShahRukh Khan ने जब खोला था राज, बताया क्यों Akshay Kumar के साथ नहीं सकते काम

मुबंई। आप अगर बॉलीवुड के ‘किंग खान’ यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और ‘बॉलीवुड के खिलाड़ी’ यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दोनों के फैन हैं और दोनों को साथ में स्क्रीन में देखना चाहते हैं तो खबर आपके लिए हैं। साल 1997 में आई फिल्म ‘दिल तो पागल है’ में अक्षय-शाहरुख की जोड़ी को आपने साथ देखा होगा, लेकिन उसके बाद से दोनों की जोड़ी साथ में नहीं दिखाई दी। जानते हैं, क्यों? क्योंकि इस फिल्म के बाद किंग खान ने ये तय कर लिया था कि वह अक्षय के साथ काम नहीं कर सकेंगे। इसके पीछे कारण क्या हैं, उन्होंने खुद बताया था।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास बैक टू बैक कई फिल्में हैं। वहीं, फैंस शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ का इंतजार कर रहे हैं। 24 सालों में फिर दोबारा दोनों एक बार भी साथ पर्दे पर दिखाई नहीं दिए। किंग खान ने इसके पीछे की वजह का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

शाहरुख ने कहा था कि मैं अक्षय के साथ काम नहीं कर सकता, मैं इसमें क्या कर सकता हूं। मैं इतना जल्दी नहीं जाग सकता, जितनी जल्दी अक्षय कुमार जाग जाते हैं। जब मैं सोने जाता हूं उस समय तक उनके उठने का समय हो चुका होता है। उनका दिन जल्दी शुरू होता है। जब मैं काम करना शुरू करूंगा तब तक उनका बैग पैक हो चुका होगा और वह अपने घर जाने के लिए तैयार होंगे। शाहरुख ने आगे कहा था कि मैं इस मामले में थोड़ा अलग हूं। आपको बहुत सारे लोग मेरी तरह ऐसे नहीं मिलेंगे, जो देर रात तक शूटिंग करना पसंद करते हों।

Next Post

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 135 करोड़ रुपये की 27 किलो हेरोइन जब्त

Wed Jun 23 , 2021
श्रीनगर । जम्मू-कश्मीर के कठुआ (Kathua) के हीरानगर सेक्टर में करीब 135 करोड़ रुपये की 27 किलो हेरोइन(Drug) जब्त की गई और एक तस्कर मारा गया । IG BSF एन.एस.जमवाल(NS Jamwal) ने बताया कि जम्मू हमें इनपुट मिल रहे थे कि कठुआ बॉर्डर से नारकोटिक्स की तस्करी की कोशिश की जा रही है। कल रात […]