मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे किसका हाथ? ट्विंकल खन्ना को कैब ड्राइवर ने बताया था रीयल ट्रुथ


बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को लोग फनीबोन्स (funnybones) के नाम से भी जानते हैं। वो तंजिया अंदाज में कई बार अपनी बात इस तरह रखती हैं कि उनका मैसेज बड़े इम्पैक्टफुल (impactful) ढंग से पढऩे वालों तक डिलीवर होता है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना फिर एक बार अपनी बेबाक बातों के चलते सुर्खियों में हैं। इस बार ट्विंकल खन्ना ने फेक न्यूज और इसके प्रभावों को लेकर बात की है। एक अखबार के अपने कॉलम में उन्होंने बताया कि कैसे एक बार ऐसी खबरें उड़ाई गई थीं कि ट्विंकल ने दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के लिए कई गानों पर डांस किया था। ट्विंकल खन्ना ने छोटे बच्चों से लेकर आम आदमी तक कैसे फर्जी खबरों से प्रभावित होता है। इस बारे में बात की है। साथ ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) वाले मुद्दे पर भी अपना एक एक्सपीरियंस शेयर किया है।


ट्विंकल की कैब ड्राइवर के साथ हुई थी यह बातचीत
ट्विंकल खन्ना ने एक अखबार ंप्रकाशित अपने कॉलम में लिखा, हमने पहले से ही फर्जी खबरों की एक लंबी सीरीज देखी है। एडिटेड तस्वीरों से लेकर जिसमें पहलवान के विरोध प्रदर्शन के दौरान फोगट को मुस्कुराते हुए दिखाया गया था, से लेकर कोरोनो वायरस की असली वजह तक के बारे में गढ़ी गई बेहिसाब कहानियां शामिल भी हैं। अपने कॉलम में ट्विंकल खन्ना ने बताया कि फर्जी खबरों से कैसे एक बहुत बड़ा जनसमूह प्रभावित होता है। उन्होंने चैन्नई में कैब ड्राइवर के साथ हुई उनकी छोटी सी बातचीत का जिक्र किया।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए कौन जिम्मेदार?
ट्विंकल खन्ना ने लिखा कि एक कैब ड्राइवर ने उन्हें बताया कि कैसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे बॉलीवुड के तीनों खान्स का हाथ है। इस कैब ड्राइवर ने अपनी बात में WhatsApp और YouTube को अपनी जानकारी का सोर्स बताया और कहा कि यही ‘असली सच है। ऑथर ट्विंकल ने अनवैरिफाइड सोर्सेज के जरिए ली गई जानकारी के दुष्प्रभावों के बारे में बात की और उनके नुकसान बताए। ट्विंकल खन्ना ने कैब ड्राइवर से पूछा, भाई साब आपको यह सब क्रेजी आइडियाज कहां से आते हैं? खुद को बैकफुट पर बताते हुए ड्राइवर ने अपनी बात बदली और कहा, आप ठीक कह रही हैं, तीनों नहीं बल्कि एक खान उसकी हत्या के लिए जिम्मेदार है।

कॉलम में फर्जी खबरों पर ट्विंकल खन्ना का कटाक्ष
ट्विंकल खन्ना ने मजाकिया अंदाज में अपनी बात जारी रखते हुए कहा, देखिए पहले हमें प्रॉपर जानकारी नहीं मिला करती थी। हमें पता ही नहीं चलता था कि क्या हो रहा है। फिर हमारे पास सिर्फ रेडियो होता था। उसके बाद टीवी आ गया और अभी भी हमें कुछ खास पता नहीं होता था। अब हमें ‘असली सचWhatsApp और YouTube से पता चल रहा है। अब हम लोगों से कुछ भी छिपाया नहीं जा सकता। एक्ट्रेस उनके बारे में उड़ाई गई उस खबर के बारे में भी विस्तार से बताया जिसने उन्हें प्रभावित किया था।

ट्विंकल खन्ना ने बताया कि उनके बच्चे उनके डांस को किसी WWF मैच से रिलेट करते हैं। एक्ट्रेस ने लिखा, मैंने अपना नाम एक मेनस्ट्रीम टीवी के टिकर पर देखा था, जिसमें बताया गया कि मैंने दाऊद इब्राहिम के लिए बहुत से गानों पर परफॉर्म किया था। यह समझते हुए कि यहां तक कि मेरे बच्चों को लगता है कि मेरा डांस कोई WWF मैच देखने जैसा है, मुझे लगता है कि शायद दाऊद इब्राहिम कोई बेहतर और हुनरमंद डांसर हायर कर सकता था। लेकिन फर्जी खबरों की दुनिया ऐसी ही होती है।

Share:

Next Post

मां बनने के बाद आलिया भट्ट को लेनी पड़ रही है थेरेपी, मेंटल हेल्थ को लेकर खुलकर की बात

Mon Apr 22 , 2024
नई दिल्‍ली (New Delhi) । बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Bollywood actress Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर से शादी की. नवंबर 2022 में दोनों पेरेंट्स बने. ये लवबर्ड्स आजकल पेरेंटहुड जर्नी एन्जॉय कर रहे हैं. मां बनने के बाद आलिया में कई बदलाव आए. हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने मदरहुड जर्नी से लेकर […]