मनोरंजन

नए साल की बधाई देते हुए Sonu Sood ने क्यों मांगी लोगों से माफी? बोले- पिछले साल…

मुंबई: सोनू सूद बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जो लोगों के बीच अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी दरियादिली को लेकर मशहूर हैं. कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने जिस तरह लोगों की मदद की, उनकी उस अदा ने उन्हें लोगों का हीरो बना दिया. वहीं अब भी वो लोगों की मदद करते रहते हैं, जिसकी वजह से वो खूब चर्चा में रहते हैं.

सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहते हैं और सोशल मीडिया के जरिए ही लोगों की मदद करते हैं. सोनू सूद ने अब एक ट्वीट करते हुए लोगों से माफी मांगी है.

सोनू सूद ने क्यों मांगी माफी?
सोनू सूद ने एक ट्वीट करते हुए लोगों को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही साल 2022 में वो जिन लोगों की मदद नहीं कर पाए, उसके लिए उन्होंने माफी मांगी है. अपने इस ट्वीट में सोनू सूद ने लिखा, “पिछले एक साल में 10117 लोगों को बचाने और स्वस्थ करने में स्मर्थ रहे. जिन लोगों तक नहीं पहुंच पाए उसके लिए क्षमा कीजिएगा. 2023 वर्ष में ईश्वर हमें और बेहतर करने की शक्ति दे. नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं.”


फैंस ने बताया रियल हीरो
लोग सोनू सूद की मदद करने वाली अदा के कायल हैं. ट्विटर यूजर्स सोनू सूद के इस पोस्ट पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और उन्हें रियल हीरो बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “लोगों के लिए असली हीरो.” दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “मैन विद गोल्डन हार्ट.” एक और यूजर ने लिखा “आप भगवान के भेजे हुए हैं.” एक ऐसे ही और यूजर ने कमेंट किया, “आपको सलाम है सर.” सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोगों के इस तरह के ढेर सारे कमेंट देखने को मिल रहे हैं.

बता दें सोनू सूद ने तमलि सिनेमा से साल 1999 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. वहीं फिर साल 2002 में उन्होंने फिल्म शहीद ए आजम से बॉलीवुड में कदम रखा, जिसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर कई हिट फिल्मों में काम किया और पर्दे पर ज्यादातर विलेन के रोल निभाए. हालांकि उनकी दरियादिली ने उन्हें रियल लाइफ का हीरो बना दिया.

Share:

Next Post

राजस्थान के पार्टी विधायकों से इस्तीफा वापस लेने को कहा कांग्रेस आलाकमान ने

Sat Dec 31 , 2022
जयपुर । कांग्रेस आलाकमान (Congress High Command) ने सितंबर में (In September) कांग्रेस विधायक दल की बैठक (Congress Legislature Party Meeting) का बहिष्कार करने के बाद (After Boycott) इस्तीफा देने वाले गहलोत गुट के (Gehlot Faction who Resigned) करीब 91 विधायकों (About 91 MLAs) से इस्तीफा वापस लेने को कहा है (Has been asked to […]