मनोरंजन

अनुज-अनुपमा की होगी शादी? हल्दी सेरेमनी की तस्‍वीरें हुई लीक

मुंबई। एक समय था जब लोगों को टीन एजर्स की लव स्टोरी (love story of teen agers) पसंद आती थी. लेकिन इन दिनों भारतीय टेलीविजन पर एक अनोखी लव स्टोरी धूम मचा रही है. वह है अनुपमा (Anupama) और अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) की 40 प्लस वाली प्रेम कहानी. दोनों के बीच बढ़ती करीबियों के बाद अब लोगों को बेसब्री से दोनों के साथ आने का इंतजार है. अब टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर फैंस को लग रहा है कि ये अनुपमा (Anupama) और अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) की हल्दी सेरेमनी (Haldi Ceremony) की फोटोज हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Telly Face (@telly.face)

 

 

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) की कहानी में अब अनुज का एकतरफा प्यार अनुपमा के दिल के रास्ते तक पहुंच चुका है. आज बुधवार के एपिसोड में हमने देखा कि बापूजी ने अनुपमा से अनुज को अपने दिल में आने देने की सलाह दी है. वह दोनों को राधा कृष्ण के प्रेम का उदाहरण देते हैं. अनुपमा के दिल में भी अनुज के लिए प्यार पनपता नजर आ रहा है. लेकिन अब सेट से जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें तो नजारा कुछ और ही है. क्योंकि इन तस्वीरों में हंसी खुशी पूरा शाह परिवार पीले कपड़ों में नजर आ रहा है.
इन तस्वीरों को एक फैन पेज ने शेयर किया है. तस्वीरों में शाह परिवार के सदस्य काफी खुश दिख रहे हैं. सभी ने शादी की हल्दी सेरेमनी की तरह ही पीले कपड़े पहने हुए हैं. मस्ती के साथ सभी पोज दे रहे हैं. वहीं एक तस्वीर में बा और बापूजी ने फ्रेम पकड़ा हुआ है उस फ्रेम में सभी लोग दिख रहे हैं. इसके कमेंट सेक्शन में लोग कह रहे हैं कि #MaAn की शादी हो रही है क्या? एक ने पूछा है, ‘क्या अनुज अनुपमा की हल्दी सेरेमनी की फोटो है?’, वहीं दूसरे ने लिखा, ‘अनुपमा ने सही इंसान का साथ चुन ही लिया.’ वहीं कई लोगों ने दिल के इमोजी बनाए हैं.
वहीं शो की लीड किरदार रुपाली गांगुली ने भी अपनी बा यानी अल्पना बुच और ऑनस्क्रीन ननद डॉली के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. तीनों का ये पोज बता रहा है कि शो में भले ही हालात कैसे भी हों रियल लाइफ में ये तीनों काफी क्लोज हैं.
आपको बता दें कि ये तस्वीरें अनुज और अनुपमा की हल्दी सेरेमनी की हैं या नहीं ये तो पक्का नहीं कहा जा सकता. लेकिन एक फैन पेज की जानकारी के अनुसार से तस्वीरें बा और बापूजी की 50वीं शादी की सालगिरह के सेलीब्रेशन वाले शूट की हैं. जल्द ही ये पल टीवी सीरियल में नजर आने वाला है.

Share:

Next Post

India ने 1990 के खाड़ी युद्ध से सबक लेकर बनाए थे सुरक्षित ठिकाने, जानिए कहां है हमारा तेल भंडार

Thu Nov 25 , 2021
नई दिल्ली। तेल निर्यातक देशों के संगठन (ओपेक) (Organization of the Oil Exporting Countries (OPEC)) द्वारा कच्चा तेल उत्पादन (crude oil production) न बढ़ाए जाने के बाद भारत, अमेरिका से लेकर चीन, जापान, दक्षिण कोरिया और ब्रिटेन ने अपने रणनीतिक रिजर्व भंडार खोलने (open reserve reserves) का ऐतिहासिक फैसला (Historic decision) किया है। अमेरिका ने […]