खेल

कोहली-धोनी क्या आखिरी बार मैदान पर एकसाथ दिखेंगे? विराट के बयान में बड़ा संकेत

बेंगलुरु। आईपीएल (IPL) 2024 के 68वें लीग मुकाबले पर सभी की नजरें टिकी हुईं है जो बेंगलुरु (Bengaluru) के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला जाएगा। इस मैच के परिणाम से ही तय होगा कि इस आईपीएल सीजन में प्लेऑफ (playoff) में कौन सी चौथी टीम अपनी जगह को बना पाने में सफल हो पाएगी। इस मुकाबले में 2 बड़े स्टार खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर एकसाथ खेलते हुए दिखाई देंगे। इसको लेकर कोहली ने भी बड़ा बयान दिया जिसमें उन्होंने इस बात की तरफ इशारा किया है कि हो सकता है फैंस (Fans) आखिरी बाहर उन्हें और धोनी को साथ में मैदान पर खेलते हुए देखें।


विराट कोहली ने जियो सिनेमा पर दिए अपने बयान में कहा कि फैंस के लिए धोनी को भारत में खेलते हुए देखना काफी बड़ी बात है। मैं और धोनी फिर से एकसाथ खेलेंगे और शायद ये आखिरी बार हो। हालांकि आप कुछ कह नहीं सकते। हमारी कुछ यादें काफी बेहतरीन रही हैं और फैंस के लिए हमें साथ देखना एक बड़ा पल होगा। सभी जानते हैं कि धोनी ने टीम के लिए कितने मैच खत्म किए हैं और जीते हैं। भारतीय टीम से खेलते हुए हमारी पार्टनरशिप काफी बेहतरीन रही थी। बता दें कि इस सीजन के शुरू होने से पहले ही ये चर्चा लगातार देखने को मिल रही थी कि ये धोनी का आईपीएल में आखिरी सीजन हो सकता है।

आईपीएल के 17वें सीजन में कोहली को उनके स्ट्राइक रेट की वजह से आलोचना का भी सामना करना पड़ा जिसको लेकर भी उन्होंने अपने इस बयान में कहा कि मुझे बाहर से आ रही किसी भी तरह के बयानों पर रिएक्ट करने की जरूरत नहीं है। मैं जानता हूं कि मैदान पर मैं क्या कर सकता हूं। मुझे इस बारे में किसी बताने की जरूरत नहीं है कि मैं किस तरह का बल्लेबाज हूं और मेरी काबिलियत क्या है। मैंने कभी किसी से नहीं पूछा कि मैच कैसे जीते जाते हैं ये सारी चीजें मैंने मैदान पर फेल होने के बाद अपने अनुभव से ही सीखा है।

Share:

Next Post

ये स्पष्ट है कि ममता बनर्जी इंडिया गठबंधन के साथ हैं - कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे

Sat May 18 , 2024
मुंबई । कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Congress President Mallikarjun Khadge) ने कहा कि ये स्पष्ट है कि (It is clear that) ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) इंडिया गठबंधन के साथ हैं (Is with India Alliance) । मुंबई में इंडिया अलायंस की प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा पहले […]