देश

महिला ने अपनाया हिंदू धर्म तो परिवार वालों ने दी जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल

गुवाहाटी (Guwahati) । असम (Assam) में एक महिला डॉक्टर (female doctor) ने अपने परिवार (Family) पर धमकी (Threat) देने का आरोप लगाया है। डॉक्टर ने एक वीडियो में दावा किया कि उसने हिंदू धर्म (Hindu Religion) अपना लिया है इसलिए उसके परिवार वाले उसे धमकी दे रहे हैं इसी कारण वह छिपने को मजबूर हो गई है। मुख्मंत्री ने डीजीपी से मामले की जांच कर कार्रवाई करने को कहा।

जब परिवार ने उसका पता लगाने के लिए पुलिस से मदद मांगी, तभी डॉक्टर का वीडियो सामने आया जिसमें उसने सुरक्षित होने और अपनी सुरक्षा के लिए स्वेच्छा से दूर रहने का दावा किया है। मामला रविवार को मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के संज्ञान में आया तो उन्होंने डीजीपी को मामले की जांच करने का निर्देश दिया। सरमा ने डॉक्टर के वीडियो के साथ एक पोस्ट साझा करते हुए एक्स पर लिखा कि उचित जांच के बाद कानून के अनुसार कार्रवाई करें।

वीडियो में, डॉक्टर ने दावा किया कि उसने हिंदू धर्म अपनाकर अपने परिवार को परेशान कर दिया है और उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी है, जिसके कारण वह छिप गई है। उसने यह भी दावा किया कि उसके परिवार वाले उसकी शादी एक बुजुर्ग मौलवी से करना चाहते थे।

डॉक्टर के भाई वकील खान ने पहले उसका पता लगाने के लिए पुलिस से मदद मांगी थी। पुलिस महानिदेशक जीपी सिंह को एक्स पर एक पोस्ट में, खान ने कहा कि उनकी बड़ी बहन 17 अगस्त से तिनसुकिया के हापजन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से लापता हो गई थी, जहां वह तैनात थी।

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, सिंह ने लिखा कि उसने एक वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किया है जिसमें संकेत दिया गया है कि उसे अपने परिवार से मौत का खतरा है। कृपया ध्यान दें कि ऐसी कोई भी धमकी गैरकानूनी है। खान ने सिंह को जवाब देते हुए कहा कि उन्हें नौ लाख रुपये की मांग मिली है और वीडियो ‘पूरी तरह से निराधार’ है। उन्होंने कहा कि उनकी बहन ‘कुछ संकटग्रस्त स्थिति’ में हो सकती है और उन्होंने डीजीपी से उसका पता लगाने का अनुरोध किया। सिंह ने बाद में कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Share:

Next Post

इंदौर: AICTSL की बसों में अभिभाषकों के लिए रियायती दरों पर पास बनवाने की सुविधा उपलब्ध करवाने की मांग

Mon Sep 4 , 2023
इन्दौर। इन्दौर अभिभाषक संघ इन्दौर के अध्यक्ष गोपाल कचोलिया ने अटल इन्दौर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड (Atal Indore City Transport Service Limited) बोर्ड के अध्यक्ष पुष्यमित्र भार्गव (Pushyamitr Bhargava) से मांग की है कि अटल इन्दौर सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड द्वारा संचालित बसों में अभिभाषकों के लिए भी विद्यार्थीयों और वरिष्ठ नागरिकों की तरह रियायती […]