मनोरंजन

Tiger Shroff की ‘हीरोपंती-2’ को लेकर राइटर ने खोला नया राज

बॉलीबुड के एक्‍शन अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) लंबे समय से फिल्‍मों में दिखाई नहीं दे रहे हैं वे आखिरी बार 2020 में फिल्म बागी 3 (Baaghi 3) में नजर आए थे, उसी समय वे अपने अपकमिंग फिल्‍म में बिजी हो गए थे।
बता दें कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ 2014 में बतौर रोमांटिक होरी फिल्म हीरोपंती (Heropanti) से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें एक से बढ़कर एक फिल्मों में जबरदस्त एक्शन करते देखा गया। अब टाइगर अपनी डेब्यू फिल्म हीरोपंती (Heropanti 2) के पार्ट 2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इस फिल्म को लेकर जो जानकारी सामने आ रही है उसके हिसाब ये फिल्म बाकी सभी मूवीज एकदम अलग होगी। यह खुलासा खुद फिल्म के लेखक रजत अरोड़ा ने इंटरव्यू में किया है।


राइटर रजत अरोड़ा ने बताया कि यह अब तक हमारे द्वारा की गई सबसे मॉडर्न और अप-टू-डेट फिल्म है। ये फिल्म टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की अब तक की हिट फिल्मों से एकदम हटकर होगी। हमने इसे मॉडर्न प्रॉब्लम और उनके मॉडर्न सॉल्यूशन को देखते हुए बनाने की कोशिश की है। रजत अरोड़ा का कहना है कि यह टाइगर श्रॉफ की बाकी लोकप्रिय फिल्मों की तरह नहीं है, यह उनसे बहुत अलग है।’ मालूम हो कि फिल्म की शूटिंग शुरू की जा चुकी है और पिछले दिनों ही टाइगर श्रॉफ की एक फोटो सामने आई थी, जिसमें उन्हें ब्लैक सूट में देखा गया था। मालूम हो कि टाइगर श्रॉफ एक्शन फिल्मों के उस्ताद रहे हैं।
वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो फ्रेंचाइजी फिल्मों में टाइगर श्रॉफ का अपना जलवा रहा है। अब तक बागी की तीन सीरिज आ चुकी हैं। इसके उनकी अपकमिंग हीरोपंती 2 आ रही है। टाइगर अपनी फिटनेस और शानदार मूव्स के लिए भी जाने जाते हैं।

Share:

Next Post

दिल्ली: स्पा सेंटर में नहीं होगी कुंडी, ग्राहकों को दिखाना होगा ID प्रूफ

Thu Sep 23 , 2021
नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली नगर निगम (EDMC) ने स्पा को खोलने की अनुमति (Spa permission to open) दे दी है लेकिन कुछ हिदायतों के साथ. स्पा में अब वही मालिश कर सकेंगे जिनके पास फिजियोथेरेपी, एक्यूप्रेशर या चिकित्सा किसी में भी डिग्री या डिप्लोमा होगी। हालांकि क्रॉस-जेंडर मालिश की अनुमति नहीं होगी और बंद दरवाजों […]