बड़ी खबर

भोजपुरी स्टार रविकिशन को Y+ सुरक्षा, कहा-शुक्रिया महाराजजी

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले को लेकर दंगल मचा हुआ है। इस मसले को संसद में उठाने वाले भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन बीते दिनों काफी चर्चा में रहे। इसी चर्चा के बीच अब रवि किशन को Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। इसकी जानकारी रविकिशन ने गुरुवार सुबह खुद ही दी।

गोरखपुर से से भाजपा सांसद ने सुरक्षा उपलब्ध कराए जाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शुक्रिया अदा किया। रवि किशन ने ट्वीट कर लिखा कि पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो Y+ श्रेणी की सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है, इसके लिए मैं, मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं तथा आपका धन्यवाद करती है। मेरी आवाज़ हमेशा सदन में गूंजती रहेगी।

आपको बता दें कि बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर उठे बवाल के बीच रवि किशन ने लोकसभा में इस मसले को उठाया था, इसके अलावा पायल घोष के द्वारा निर्देशक अनुराग कश्यप पर जो आरोप लगाए गए उस मसले को लेकर भी उन्होंने लोकसभा में आवाज उठाई थी। इसी के बाद से ही रवि किशन लगातार चर्चा में थे और बॉलीवुड में कई लोगों के निशाने पर भी थे। समाजवादी पार्टी की सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने राज्यसभा में ही रवि किशन को खरी खोटी सुनाई और उन्हें जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करने वाला बता डाला।

इसके अलावा रविकिशन को लेकर बॉलीवुड की कई सेलेब्रिटी ने सवाल खड़े किए और उनपर इंडस्ट्री को बदनाम करने का आरोप लगाया गया। ऐसे में इस सब बवाल के बीच रवि किशन ने गुरुवार को वाई प्लस सुरक्षा मिलने की बात कही। रवि किशन ने इससे पहले एक बयान में कहा था कि संसद में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर आवाज उठाने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपने कई प्रोजेक्ट गंवा दिए हैं।

 

Share:

Next Post

फिर सस्‍ता हुआ डीजल, पेट्रोल की कीमत में नहीं हुआ बदलाव

Thu Oct 1 , 2020
नई दिल्‍ली। कोविड-19 महामारी की वजह से अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में कच्‍चे तेल की मांग में कमी से इसकी कीमत में गिरावट आई है। इसका फायदा घरेलू बाजार में भी देखने को मिल रहा है। तेल विपणन कंपनियों ने एक दिन की स्थिरता के बाद गुरुवार को डीजल की कीमत में 10 पैसे प्रति लीटर की […]